जहानाबाद में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, शराब कारोबारी समेत 37 शराबी गिरफ्तार, मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1428479

जहानाबाद में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, शराब कारोबारी समेत 37 शराबी गिरफ्तार, मामला दर्ज

जहानाबाद और अरवल उत्पाद विभाग की टीम ने शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाकर 21 लीटर महुआ शराब के साथ सात कारोबारी समेत 44 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमे तीन महिला कारोबारी और 37 शराब पीने वाले लोग शामिल है.

जहानाबाद में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, शराब कारोबारी समेत 37 शराबी गिरफ्तार, मामला दर्ज

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद और अरवल उत्पाद विभाग की टीम ने शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाकर 21 लीटर महुआ शराब के साथ सात कारोबारी समेत 44 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमे तीन महिला कारोबारी और 37 शराब पीने वाले लोग शामिल है. वहीं लगातार हो रही कार्रवाई से शराब का धंधा करने वाले और पीने वालों में हड़कंप मच गया है. 

विभिन्न जगहों से 44 लोग गिरफ्तार 
इधर उत्पाद अधीक्षक नित्यानंद राय ने बताया कि मद्य निषेध विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक के निर्देश पर जहानाबाद जिले में शराब के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया. इस अभियान में अरवल और जहानाबाद की उत्पाद विभाग की संयुक्त टीम ने जिले के घोसी, हुलासगंज, मखदुमपुर, टेहटा सहित कई इलाकों में छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान विभिन्न जगहों से कुल 44 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

विभिन्न स्थानों ने 21 लीटर महुआ शराब बरामद 
इस छापेमारी में गिरफ्तार तीन महिला समेत सात धंधेबाज और 37 शराब पीने वाले शामिल है. साथ ही उन्होंने बताया कि विभिन्न स्थानों ने 21 लीटर महुआ शराब भी बरामद हुई है. पकड़े गए सभी लोगों पर उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. बकौल उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि जहानाबाद और अरवल उत्पाद विभाग की संयुक्त टीम ने बीते देर रात तक विशेष अभियान के तहत यह कार्रवाई की गई है. साथ ही उन्होंने बताया कि यह अभियान निरंतर जारी रहेगा. 

उत्पाद अधीक्षक का कहना है कि जिले में हर हाल में शराब अधिनियम कानून को लागू कराया जाएगा, जो लोग भी शराब कारोबार करेंगे और शराब पिएंगे उन लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वहीं एक साथ इतने गिरफ्तारी होने से शराब कारोबारी और शराबियों में हड़कंप मच गया है. उत्पाद विभाग की टीम लगातार छापामारी अभियान चला रही है.

(इनपुट-मुकेश कुमार)

यह भी पढ़ें- Gopalganj By Election Winner Kusum Devi: गोपालगंज में खिला कमल, कुसुम देवी को मिली जीत

Trending news