Bihar Violence: सासाराम में आज सुबह-सुबह फिर से हुई बमबाजी, SSB जवानों ने किया फ्लैगमार्च
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1637116

Bihar Violence: सासाराम में आज सुबह-सुबह फिर से हुई बमबाजी, SSB जवानों ने किया फ्लैगमार्च

Bihar Violence Latest news:  रामनवमी के मौके पर बिहार के सासाराम में उपजे विवाद के बाद हिंसा थमने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार की रात में हुए बम ब्लास्ट के बाद  आज सुबह 5 बजे भी सासाराम के नजर थाना क्षेत्र के मोची टोला में एक घर पर बम बाजी की गई.

Bihar Violence: सासाराम में आज सुबह-सुबह फिर से हुई बमबाजी, SSB जवानों ने किया फ्लैगमार्च

सासाराम:Bihar Violence Latest news and Updates: रामनवमी के मौके पर बिहार के सासाराम में उपजे विवाद के बाद हिंसा थमने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार की रात में हुए बम ब्लास्ट के बाद  आज सुबह 5 बजे भी सासाराम के नजर थाना क्षेत्र के मोची टोला में एक घर पर बम बाजी की गई. हालांकि, इस बमबाजी में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. जिस मोहल्ले में बम बाजी हुई वहां भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. इसके साथ ही SSB जवानों ने पूरे इलाके में फ्लैग मार्च किया.

SSB जवानों ने किया फ्लैगमार्च

बता दें कि सासाराम में फिलहाल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है. इसके अलावा 12 वीं तक के स्कूलों को भी अगले आदेश तक बंद रखने का आदेश दिया है. इधर, शनिवार की शाम को सासाराम के सफ्फुलागंज में फिर से बम फेंके गए थे. पुलिस ने इसके बाद इलाके के सभी घरों में जाकर सघन तलाशी अभियान चलाया था. इस तलाशी अभियान में 8 और लोगों को हिरासत में लिया गया था. सासाराम में पुलिस ने अब तक 25 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है.

बीजेपी ने सरकार पर लगाए आरोप

दरअसल, शुक्रवार को सासाराम में रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान 2 पक्षों में हिंसक झड़प हो गई थी. मामला इतना आगे बढ़ गया की शहर में आगजनी और गोलीबारी भी हुई. जिसके बाद इंटरनेट संवा को स्थगित कर दिया गया और पूरे शहर में भारी संख्या में पुलिस बल की भी तैनाती की गई थी. सासाराम में हुई हिंसा के बाद गृहमंत्री अमित शाह का पहले से तय कार्यक्रम को भी स्थगित करना पड़ा था. सासाराम में जारी हिंसा को देखने के बाद गृह मंत्री की यात्रा रद्द कर दी गई. जिसके बाद बीजेपी ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि राज्य में पुलिस का राज खत्म हो गया है.

ये भी पढ़ें- डीजीपी आरएस भट्टी पहुंचे बिहारशरीफ, देर रात तक लिया हिंसा प्रभावित इलाकों का जायजा

 

Trending news