कैमूर में बीएमपी पुलिसकर्मी पर अभद्र व्यवहार और मारपीट का आरोप, डीएम से की शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1487749

कैमूर में बीएमपी पुलिसकर्मी पर अभद्र व्यवहार और मारपीट का आरोप, डीएम से की शिकायत

Bihar Police: भभुआ नगर पालिका उर्दू प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने पुलिसकर्मी पर अभद्र व्यवहार और मारपीट का लगाया आरोप लगाया है.

कैमूर में बीएमपी पुलिसकर्मी पर अभद्र व्यवहार और मारपीट का आरोप, डीएम से की शिकायत

कैमूर: Bihar Police: भभुआ नगर पालिका उर्दू प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने पुलिसकर्मी पर अभद्र व्यवहार और मारपीट का लगाया आरोप लगाया है. प्रधानाध्यापक ने कैमूर एसपी राकेश कुमार को पत्र लिखकर कहा कि भभुआ नगर पालिका मध्य विद्यालय में रह रहे बीएमपी पुलिसकर्मी के द्वारा मध्यान भोजन ला रहे ड्राइवर के साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार किया है. विद्यालय के शिक्षिका प्रभारी ने विद्यालय कैंपस में रह रहे बीएमपी पुलिसकर्मियों पर अभद्र व्यवहार एवं अमर्यादित तरीके भाषा में बात करने का आरोप लगाया है. साथ ही मध्यान भोजन के वाहन के ड्राइवर के साथ मारपीट का भी आरोप लगाया है.

मारपीट का आरोप

वहीं एमडीएम वाहन ड्राइवर देव नारायण सिंह का कहना है कि बच्चों का खाना लेकर के हम आ रहे थे. पुलिस स्टाफ रोक करके हमारे साथ बदतमीजी किए. गाली गलौज किए और मना करने पर हमारे ऊपर पर हाथ भी चलाए. मेरे साथ मारपीट भी किए तो टीचर से मैने इसकी शिकायक कर दी.

ये भी पढ़ें- बिहार में 7 जनवरी से शुरू होगा जाति आधारित गणना, 1 से 30 अप्रैल तक दूसरा चरण

डीएम से की शिकायत

प्रधानाध्यापक सुरेंद्र कुमार सिंह कहते हैं कि जो भी बीएमपी पुलिस के जवान हैं वह एमडीएम गाड़ी के ड्राइवर के साथमारपीट किए हैं और अभद्र व्यवहार किए हैं. जब इसकी सूचना पर हम भी पूछने गए तो उन्होंने कहा कि इसी रास्ते से आते हैं मेरा पाइप फट जाएगा. मैंने कहा कि 10 वर्षों से पुलिस रहती है और ऐसा कभी नहीं हुआ और बीएमपी पुलिस कर्मी तरह-तरह के बात हम ही को उल्टा सीधा बोलने लगे. जब हमने बोला कि एसपी साहब से शिकायत करेंगे. उन लोग ने बोला कि ठीक है जिसको मन करे शिकायत कर दो. जिसके बाद हमने डीएम और एसपी को आवेदन दिया उससे कोई फर्क नहीं पड़ा है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

Trending news