Jehanabad News: बाइक सवार दारोगा को आया हार्ट अटैक, हुई मौत
Advertisement

Jehanabad News: बाइक सवार दारोगा को आया हार्ट अटैक, हुई मौत

Jehanabad News: बाइक पर सवार हो कर जा रहे एक दारोगा को बीच रास्ते में हार्ट अटैक आ गया. जिसकी वजह से वह गिर पड़े. इस दौरान उनको अस्पताल ले जाया गया. जहां दारोगा की मौत हो गई.

दारोगा की हार्ट अटैक से मौत

Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद (Jehanabad News) में बाइक सवार दारोगा की हार्ट अटैक (Inspector Died of Heart Attack) आने से मौत हो गई. घटना नगर थाना क्षेत्र के हॉस्पिटल मोड़ के पास की है. मृतक दारोगा की पहचान अरवल जिले के करपी थाना अंतर्गत बखोरी बिगहा गांव निवासी ललन सिंह के रूप में की (Inspector Died of Heart Attack) गई है. बताया जाता है कि वह नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना में सब इंस्पेक्टर (Inspector Died) के पद पर कार्यरत थे.

ठेला चालक ने दारोगा को अस्पताल पहुंचाया
घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शी ने (Jehanabad News) बताया कि वह घोसी मोड़ की ओर से बाइक पर सवार होकर जहानाबाद (Inspector Died) की ओर आ रहे थे. इसी दौरान हॉस्पिटल मोड़ के समीप वह अचानक बाइक खड़ी की और गिर गए. दारोगा (Inspector Died) को गिरते देख एक ठेला चालक ने आनन फानन में उसे ठेला पर लादकर उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज दौरान उनकी मौत (Inspector Died) हो गई. 

ये भी पढ़ें:हिंदू युवक और मुस्लिम युवती की गोली मारकर हत्या, एक दूसरे के पड़ोसी थे दोनों

हॉस्पिटल मोड़ के पास यह घटना घटी
घटना की जानकारी मिलते ही परिजन अस्पताल (Inspector Died) पहुंच गए, जहां मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. बताया जाता है कि इस्लामपुर थाना से वह बाइक से अपने गांव बखोरी बिगहा जा रहे थे तभी हॉस्पिटल मोड़ के पास यह घटना घटी. वहीं, घटना के बाद परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए ही एम्बुलेंस से शव को लेकर इस्लामपुर (Jehanabad News) चले गए.

क्यों आता है हार्ट अटैक?
डॉक्टर के अनुसार, जब ब्लड प्रेशर या कोलेस्ट्रॉल का बढ़ता है. साथ ही शुगर लेवल अधिक हो जाता है. शारीरिक गतिविधियों में कमी होने की वजह भी से दिल का दौरा पड़ सकता है. डॉक्टर कहते हैं कि जरूरत से ज्यादा वजन बढ़ जाए तो भी इसके चांस ज्यादा होते हैं. वहीं, अगर अक्सर तनाव में रहते हैं तो हार्ट अटैक आ सकता है.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

Trending news