Bihar News: जहानाबाद में अपनी मर्जी से शादी करना युवक को पड़ा भारी, परिजनों ने मारपीट कर किया घायल
Advertisement

Bihar News: जहानाबाद में अपनी मर्जी से शादी करना युवक को पड़ा भारी, परिजनों ने मारपीट कर किया घायल

Bihar News: बिहार जहानाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक को अपनी मर्जी से दहेज मुक्त शादी करना भारी पड़ गया. ल

Bihar News: जहानाबाद में अपनी मर्जी से शादी करना युवक को पड़ा भारी, परिजनों ने मारपीट कर किया घायल

जहानाबादः Bihar News: बिहार जहानाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक को अपनी मर्जी से दहेज मुक्त शादी करना भारी पड़ गया. लड़के के परिजनों ने पहले उनका हुक्का पानी बंद कर दिया और इससे भी मन नही भरा तो उसे लाठी डंडे से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल युवक को 112 नंबर की पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. मामला नगर थाना क्षेत्र के पूर्वी ऊंटा मोहल्ले का है. 

दरअसल, पूर्वी ऊंटा मोहल्ला निवासी अनील यादव का पुत्र शैलेश कुमार ने तीन साल पहले परिवार वालो के मर्जी के खिलाफ बिना दहेज के अरवल जिले के कुथा थाना के गोखुलपुर गांव की लड़की क्रांति कुमारी से शादी कर लिया था. जिससे घर वाले नाराज चल रहे थे. परिजनों ने पहले उन दोनों को घर का खाना पीना बंद कर प्रताड़ित करने लगे. बावजूद लड़के ने ड्राइवरी कर घर के एक कमरा में रहकर अपना जीवन यापन करने लगा. 

घायल युवक ने बताया कि वह अपने परिवार वालो के खिलाफ अपनी मर्जी से बिना दहेज की शादी रचाई थी. जिसे लेकर उनके माता-पिता एवं भाई नाराज चल रहे थे. परिवार वालों द्वारा कई बार प्रताड़ित करने के वावजूद भी वह किसी तरह मैनेज करके रह रहा था. मंगलवार को मेरी पत्नी को पानी नही लेने दी तो वह पड़ोसी के घर से पानी लाकर खाना बनाई. बुधवार को भी परिजन आये और घर से बाहर निकालने की बात करने लगे. 

घायल युवक ने कहा कि सभी भाई को घर से बाहर निकलेंगे तभी मैं बाहर जाऊंगा. इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई. जिसके बाद परिजनों ने मिलकर लाठी डंडे से मार कर घायल कर दिया. इस घटना में पत्नी की भी पिटाई कर दी, जिससे वह भी घायल हो गयी. इधर घटना की सूचना 112 नंबर की पुलिस को दी गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति पत्नी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है और मामले की जांच में जुट गई है.
इनपुट- मुकेश कुमार 

यह भी पढ़ें- Bihar News: प्रशिक्षण संस्थानों से गायब रहने वाले BPSC शिक्षकों के खिलाफ होगी कार्रवाई, पत्र जारी

Trending news