Bihar News: नवादा में पुलिस ने 36 विदेशी शराब बोतल को किया जब्त, 2 तस्कर भी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1336963

Bihar News: नवादा में पुलिस ने 36 विदेशी शराब बोतल को किया जब्त, 2 तस्कर भी गिरफ्तार

 पुलिस को सुचना मिली थी की गोपालपुर मोड़ के बाइक के जरिए शराब तस्करी की जा रही है. इसी आधार पर पुलिस ने छापेमारी के क्रम में एक बाइक की तलाशी लेने के दौरान 18 बोतल विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को रंगे हाथ गिरफ्तार किया 

Bihar News: नवादा में पुलिस ने 36 विदेशी शराब बोतल को किया जब्त, 2 तस्कर भी गिरफ्तार

नवादा : बिहार में शराबबंदी के बावजूद लगातार शराब तस्करी की घटनाऐं सामने आ रही हैं. इस तरह की गतिविधियों को रोकने के लिए बिहार पुलिस ने छापेमारी का विशेष अभियान चला हुआ है. इसी क्रम में नवादा पुलिस ने रविवार की शाम को दो शराब तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने तस्करों से 36 विदेशी शराब की बोतलें भी बरामद की हैं. पुलिस ने गिरफ्तार तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है.

बाइक के जरिए की जा रही थी तस्करी 
नवादा बाजार के सहायक थाना दीपक पासवान ने बताया कि पुलिस के द्वारा यह कार्रवाही गुप्त सूचना के आधार पर की गई है. पुलिस को सुचना मिली थी की गोपालपुर मोड़ के बाइक के जरिए शराब तस्करी की जा रही है. इसी आधार पर पुलिस ने छापेमारी के क्रम में एक बाइक की तलाशी लेने के दौरान 18 बोतल विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को रंगे हाथ गिरफ्तार किया, वहीं कुछ देर के बाद उसी जगह पर ही छापेमारी कर एक और बाइक की तलाशी लेने के दौरान 18 विदेशी शराब की बोतलों के साथ एक अन्य शराब तस्कर को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया.

शराब तस्कर दुमका जिले के निवासी 
थाना अध्यक्ष दीपक पासवान ने बताया कि शराब को लेकर क्षेत्र में लगातार छापेमारी अभियान चलया जा रहा है, जिसको लेकर आज रविवार को भी 36 बोतल विदेशी शराब के साथ दो बाइक सवार शराब तस्करों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार शराब तस्करों की पहचान दुमका जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र निवासी ताला सौरैथ और बाराहाट थाना क्षेत्र के कुणाल कुमार के तौर पर हुई है. जिनके विरुद्ध मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें : बेहद दिलचस्प है कालीन भैया की लव स्टोरी, दिल्ली आने के बाद कुछ इस तरह से रखा था अपने प्रेम को जिंदा

 

Trending news