Motihari News: तालाब में गई 3 बच्चियों की डूबने से मौत, जितिया के नहाय खाय को लेकर गई थी नहाने
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2444399

Motihari News: तालाब में गई 3 बच्चियों की डूबने से मौत, जितिया के नहाय खाय को लेकर गई थी नहाने

मोतिहारीः Motihari News: मोतिहारी में तालाब में नहाने गई सहोदर बहनों समेत तीन बच्चियों की डूबने से मौत हो गई. जहानाबाद में भी एक 9 वर्षीय पुत्र की डूबने से मौत हो गई है. ये दोनों हादसे जितिया व्रत के नहाय खाय पर्व के दौरान हुए है. 

Motihari News: तालाब में गई 3 बच्चियों की डूबने से मौत, जितिया के नहाय खाय को लेकर गई थी नहाने

मोतिहारीः Motihari News: बिहार के मोतिहारी में तालाब में नहाने गई सहोदर बहनों समेत तीन बच्चियों की डूबने से मौत हो गई. जितिया के नहाय खाय को लेकर नहाने गई थी. सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. ये मामला लखौरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव का है.

जितिया पर्व के दौरान जहानाबाद में भी एक की मौत 
वहीं जहानाबाद में भी जितिया पर्व के दिन एक हादसा हो गया. जितिया स्नान के दौरान सतना पईन मे डूबने से एक 9 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. आंखों के सामने बच्चे को डूबते देख मां बदहवास हो गईं. मामला शकुराबाद थाना क्षेत्र के उत्तर पट्टी गांव का है. 

यह भी पढ़ें- Bihar Flood: बिहार के बाढ़ में डूबे कई गांव, नाव पर ही डाला बसेरा, कोई प्राकृतिक आपदा या सरकारी आफत!

दरअसल, संतान की सलामती के लिए किए जाने वाले जितिया व्रत के स्नान के दौरान एक मां ने अपनी संतान खो दी. सतना पईन में स्नान कर रहे उनके 9 वर्षीय पुत्र की डूबने से मौत हो गई. मृतक बच्चा उत्तरपट्टी गांव निवासी राकेश यादव के 9 वर्षीय पुत्र सुधांशु कुमार बताया जाता हैं. परिजनों ने बताया कि मंगलवार को जितिया व्रत के नहाय खाय को लेकर गांव की बड़ी संख्या में महिलाएं पास के नदी में स्नान करने गई थीं. जहां राकेश यादव की पत्नी अपने बच्चे सुधांशु को नदी किनारे खड़ी कर स्नान कर रही थी.

इसी दौरान बच्चे का पैर फिसला और वह नदी की गहराई में समा गया और यह हादसा हो गया. काफी देर बाद बच्चे की खोजबीन शुरू हुई तो उसे पानी से बाहर निकाला गया और आनन फानन में शकुराबाद अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन करने में जुटी है.

इनपुट- मुकेश कुमार 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news