Motihari News: मुहर्रम जुलूस के दौरान मुखिया के घर पर हमला, 20 राउंड फायरिंग, कई घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2340526

Motihari News: मुहर्रम जुलूस के दौरान मुखिया के घर पर हमला, 20 राउंड फायरिंग, कई घायल

Motihari: सुगौली में मोहर्रम जुलुस निकलने के दौरान फायरिंग का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मुखिया के घर के सामने निकल रहे तजेया जुलूस के दौरान दो पक्षों में कहासुनी हो गई. इस दौरान मुखिया पति नईम खां और मंसूर खां के पक्ष में बवाल छिड़ गया. ताजिया के जुलूस में शामिल लोग वापस आकर मारपीट करने लगे. जहां जमकर पथराव और मारपीट हुई. 

मुहर्रम जुलूस के दौरान मुखिया के घर पर हमला

Motihari: मोतिहारी में सुगौली थाना के नकरदेई में मोहर्रम का जुलुस निकलने के दौरान मुखिया के घर के सामने निकल रहे तजेया जुलूस के दौरान दो पक्षों में कहासुनी हो गई. इस दौरान हंगामा के बाद पुलिस समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया, फिर कुछ दूर आगे बढने पर मुखिया पति नईम खां और मंसूर खां के पक्ष में बवाल छिड़ गया. ताजिया के जुलूस में शामिल लोग वापस आकर मारपीट करने लगे. जहां जमकर पथराव और मारपीट हुई. 

मुखिया के घर पर पथराव का वीडियो भी सामने आया है. मुखिया के घर मे घुसकर मारपीट करने का आरोप दूसरे पक्ष पर लगा है. मुखिया समर्थक कई लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. कई का सिर फट गया है.

मारपीट में दोनों पक्ष के तरफ से गोली चलने की सूचना है. वहीं दोनों पक्ष के लोग घायल बताए गए है. गांव में तनाव व्याप्त है. सभी घायलों को इलाज के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है. 

मुखिया पक्ष करीब 20 राउंड फायरिंग करने का की बात कह रहे हैं, जिसमें तीन लोगों के सिर को छूती हुई गोली निकल गई है. मुखिया पक्ष के 7 लोग तो दूसरे पक्ष के दो लोग घायल हुए हैं. फिलहाल, पुलिस कैंप कर रही है. घटना स्थल से चार खोका पुलिस ने बरामद किया है.

रिपोर्ट: पंकज कुमार

Trending news