स्पेनिश महिला के साथ गैंगरेप को लेकर झारखंड में सियासत तेज, बीजेपी ने उठाई ये बड़ी मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2137130

स्पेनिश महिला के साथ गैंगरेप को लेकर झारखंड में सियासत तेज, बीजेपी ने उठाई ये बड़ी मांग

Jharkhand News : मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि निंदनीय घटना है और पुलिस प्रशासन को कार्रवाई करनी चाहिए. साथ ही जो भी अपराधी हैं उसकी सजा मिलनी चाहिए. मैं सरकार का अंग होने के नाते यह आश्वस्त करूंगा कि जिसने भी अपराध किया है उस पर कार्रवाई होगी और सजा मिलेगी.

स्पेनिश महिला के साथ गैंगरेप को लेकर झारखंड में सियासत तेज, बीजेपी ने उठाई ये बड़ी मांग

रांची: दुमका में हुए विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म पर भाजपा विधायक बिरंची नारायण ने कहा कि यह बेहद शर्मनाक घटना है. झारखंड में भी मध्य प्रदेश की तरह कानून बनना चाहिए कि बलात्कारियों को सीधे फांसी की सजा मिले. इस घटना से पूरे विश्व में हमारे देश के लिए गलत संदेश जाएगा इसलिए इसको लेकर कड़े कानून बनने चाहिए दोषी को सजा मिलनी चाहिए.

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि निंदनीय घटना है और पुलिस प्रशासन को कार्रवाई करनी चाहिए. साथ ही जो भी अपराधी हैं उसकी सजा मिलनी चाहिए. मैं सरकार का अंग होने के नाते यह आश्वस्त करूंगा कि जिसने भी अपराध किया है उस पर कार्रवाई होगी और सजा मिलेगी.

उन्होंने आगे कहा कि यह जानकारी आप लोगों के माध्यम से मुझे प्राप्त हुई है लेकिन अभी तक इसका कोई पुष्टि नहीं हुई है. महिला चाहे विदेशी हो या देसी हो महिला हमारी बहन है. यदि महिला के ऊपर किसी तरह का अत्याचार होता है तो राज्य सरकार पूरी गंभीरता के साथ उसकी सुरक्षा उसकी मान सम्मान रक्षा के लिए वचनबद्ध है. किसी प्रकार का भी कुकर्म होगा तो सरकार कड़ाई से कदम उठाएगी. यह बेहद शर्मनाक घटना है इसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. यह महिला कौन है उसकी जानकारी मिली है मैं सरकार से मांग करूंगा की हर हाल में इस पर कार्रवाई करें.

कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि यह बेहद दुखद है. इस पर तुरंत कार्रवाई होगी जो भी इस तरह का सामाजिक तत्व के लोग जो हमारे समाज में रहते हैं. इस पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए और तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए.

इनपुट- तनय खंडेलवाल

ये भी पढ़िए-  पड़ोसी देश को ललकारेंगे 'भगवान परशुराम', भारत-सीमा पर तैयार हो रही 54 फीट ऊंची प्रतिमा

 

Trending news