Koderma News: रेलवे ट्रैक पर युवा बनाते हैं रील्स, महिलाएं और बच्चे सेंकते हैं धूप
Advertisement

Koderma News: रेलवे ट्रैक पर युवा बनाते हैं रील्स, महिलाएं और बच्चे सेंकते हैं धूप

Koderma News: जिस रेलवे ट्रैक से वंदे भारत ट्रेन गुजरती है. कोडरमा में उस ट्रैक पर युवा रील्स बनाते हैं. महिलाएं और बच्चे रेलवे ट्रैक पर बैठकर धूप सेंकते हैं.

 

कोडरमा में रेलवे ट्रैक पर युवा बनाते हैं रील

Koderma News: सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए युवाओं समेत कई किसी की चाहत बढ़ती जा रही है. इसलिए वह जान से खेलने को भी तैयार रहते हैं. इतना ही नहीं रील्स बनाने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकते हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं. यह कोडराम में देखने को मिल रहा है. साथ ही यहां पर रेलवे ट्रैक पर  महिलाएं और बच्चे बैठकर धूप सेंकते नजर आते हैं. आइए पूरा मामला जानते हैं.

सोशल मीडिया के लिए रील्स
दरअसल, कोडरमा से होकर जिस रेलवे ट्रैक से सेमी हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत का परिचालन किया जाता है, उस रेलवे ट्रैक का इस्तेमाल इन दिनों सोशल मीडिया के लिए रील्स बनाने और बच्चों महिलाओं के धूप सेंकने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है. कोडरमा बरकाकाना रांची रेल रूट पर अकसर ऐसा होता रहता है. इस ट्रैक पर कोडरमा के हारली, बिरसोडीह के पास अकसर रेलवे ट्रैक पर युवा और बच्चे सोशल मीडिया के लिए रील्स बनते दिख जाएंगे.

यह भी पढ़ें:क्वार्टर पर कॉफी...न्यूड वीडियो और रेप, थानेदार का शिकार हुई महिला दारोगा

रेलवे ट्रैक पर महिलाएं और बच्चे धूप सेंकते
दूसरी तरफ दोपहर के वक्त इस रेलवे ट्रैक पर महिलाएं और बच्चे धूप सेंकते हुए नजर आ जाएंगे. वंदे भारत एक्सप्रेस और इंटरसिटी एक्सप्रेस के अलावे पैसेंजर ट्रेन और कोयला लदी मालगाड़ियों का परिचालन इस ट्रैक से निरंतर होता है. ऐसा में यह कभी भी जानलेवा साबित हो सकता है. एक तरफ युवाओं में रील्स के प्रति बढ़ता क्रेज तो दूसरी तरफ रेलवे ट्रैक के नजदीक के रहने वाले लोगों की नासमझी किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकती है. कहीं रील्स के माध्यम से लोगों का मनोरंजन भारी न पड़ जाए.

यह भी पढ़ें:मिड-डे मील खाने से 150 बच्चे बीमार, BJP विधायक बोले- दोषियों पर होगी कड़ी कार्यवाही

Trending news