चंदा मांगने के नाम पर करते थे चोरी, गिरोह का कोडरमा पुलिस ने किया पर्दाफाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1711116

चंदा मांगने के नाम पर करते थे चोरी, गिरोह का कोडरमा पुलिस ने किया पर्दाफाश

Jharkhand Crime: चंदा मांगने के नाम पर घरों में चोरी करने वाले एक गिरोह का कोडरमा पुलिस ने खुलासा किया है. इस मामले में एक नाबालिग चोर समेत चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

चंदा मांगने के नाम पर करते थे चोरी, गिरोह का कोडरमा पुलिस ने किया पर्दाफाश

कोडरमा: Jharkhand Crime: चंदा मांगने के नाम पर घरों में चोरी करने वाले एक गिरोह का कोडरमा पुलिस ने खुलासा किया है. इस मामले में एक नाबालिग चोर समेत चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. चोरों का यह गिरोह हजारीबाग जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का रहने वाला है और पिछले कुछ दिनों से डोमचांच प्रखंड के अलग-अलग इलाकों में चंदा मांगने के नाम पर घरों की रेकी करता था और खाली पड़े घर पर हाथ साफ कर देता था.

डोमचांच थाना क्षेत्र के ढोढाकोला के नवनिर्मित मकान में जब इस गिरोह के सदस्यों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया, तो पास के लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीर कैद हो गई. जिसके आधार पर पुराने मामलों से उनकी पहचान की जाने लगी. बहरहाल सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर पुलिस इन चोरों तक पहुंची और हजारीबाग के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से चारों को गिरफ्तार कर थाने ले आई है. नाबालिग चोर को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

ढाकोला के इस नवनिर्मित मकान में इन चोरों ने मोबाइल, चांदी के जेवरात और 10 हजार रुपये नकदी चोरी की थी। जिनमें से पुलिस ने साढ़े सात हजार रुपये समेत चांदी के जेवरात और मोबाइल भी बरामद कर लिया है। अंचल निरीक्षक अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि इस गिरोह ने डोमचांच के पारहो, जौनपुर आदि इलाकों में चोरी का असफल प्रयास किया था और पकड़े जाने पर लोगों ने इन्हें छोड़ दिया था, लेकिन डोमचांच के ढोढाकोला में नव निर्मित में मकान चोरी की घटना को अंजाम दिया और इस मामले में वे पकड़े गए।

इनपुट- गजेंद्र सिन्हा

 ये भी पढ़ें- पश्चिम सिंहभूम में नहीं थम रहा नक्सली विस्फोट का सिलसिला, बम ने ले ली ग्रामीण की जान

 

Trending news