बोकारो में 15 से 20 लाख की चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात, चोर की तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1464575

बोकारो में 15 से 20 लाख की चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात, चोर की तलाश में जुटी पुलिस

बोकारो चास थाना क्षेत्र के महावीर चौक स्थित फल मंडी के समीप पॉश इलाके में बीती रात चोरों ने 15 से 20 लाख मूल्य के मोबाइल सहित इलेक्ट्रॉनिक सामानों की चोरी की. सीसीटीवी में वारदात कैद हो गई.

(प्रतीकात्मक फोटो)

बोकारोः बोकारो चास थाना क्षेत्र के महावीर चौक स्थित फल मंडी के समीप पॉश इलाके में बीती रात चोरों ने 15 से 20 लाख मूल्य के मोबाइल सहित इलेक्ट्रॉनिक सामानों की चोरी की. सीसीटीवी में वारदात कैद हो गई. साथ ही बगल के कपड़े वाली दुकान को भी चोरों ने नहीं छोड़ा और दुकान का शटर तोड़ने के बाद कैश काउंटर का लॉक तोड़कर 25 हजार नकद भी चुरा लिए. दोनों घटना को चास थाना से महज कुछ ही कदम की दूरी पर अंजाम दिया गया. 

चोरी की घटना की लिखित शिकायत थाने में दर्ज 
दुकानदारों ने फिलहाल चास थाने को चोरी की घटना की लिखित शिकायत दे दी है. पुलिस छानबीन करने की बात कह कर कुछ भी कहने को तैयार नहीं है. घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार बोकारो जिले के चास थाना क्षेत्र के पास देर रात अज्ञात चोरों ने दो दुकानों में लाखों रुपयों के समान की चोरी को अंजाम दिया है. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी हुई है. 

चोरों ने बड़ी घटना को दिया अंजाम
मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने मोहम्मद जहांगीर के टीवी हाउस अमेजॉन नाम की मोबाइल व इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान को निशाना बनाया है. जहां दुकान का ताला तोड़ चोरों ने 15 से 20 लाख के महंगे मोबाइल और एसेसरीज पर हाथ साफ किया. जिसके बाद साइड वाली कपड़े की दुकान के काउंटर से भी 25 हजार रुपये चोरों ने चुरा लिए.  

इस बात का खुलासा तब हुआ जब दुकानदार ने अपने स्टाफ के साथ सुबह दुकान खोलने आया. दुकान का शटर उसे पहले से ही खुला मिला. जिसकी जानकारी दुकानदार ने चास थाना पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंची और मोबाइल दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से अपराधियों की खोजबीन करने में लगी हुई है. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
वहीं मोबाइल दुकानदार ने बताया कि दुकान के अंदर रैक पर रखें विभिन्न ब्रांडों के मोबाइल के डिब्बे फर्श पर गिरे पड़े थे, जबकि सारे मोबाइल गायब थे. जहांगीर ने बताया कि 70 मोबाइल सहित कई एसेसरीज चोर ले गए है. कपड़ा दुकानदार ने बताया कि उनकी दुकान के लॉकर में 25 हजार रुपये रखे थे जिन्हें लेकर चोर परार हो गए है. पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है और कुछ भी कहने से बच रही है. लेकिन थाना से महज कुछ ही दूरी पर चोरी की इस घटना से पेट्रोलिंग व्यवस्था की पोल खुल गई है. 
इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा

यह भी पढ़ें- सोलर एनर्जी को लेकर हेमंत सरकार गंभीर, 2023 तक राज्य के 200 गांवों को सोलराइज करने का लक्ष्य

Trending news