Dhanbad Road Accident: धनबाद में सड़क हादसा, एक युवक की मौत
Advertisement

Dhanbad Road Accident: धनबाद में सड़क हादसा, एक युवक की मौत

Dhanbad Road Accident: धनबाद में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई. हादसे से गुस्साए लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया और सड़क पर जाम लगा दिया.

धनबाद में सड़क हादसा

Dhanbad Road Accident: झारखंड के धनबाद के लोयाबाद थाना क्षेत्र स्थित समीर स्टोर के पास 13 फरवरी की रात ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद गुसाए लोगों सड़क जाम कर दिया. जामकर की वजह से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई थी. पुलिस ने किस तरह जाम को हटवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया.

ट्रक और बाइक की टक्कर में युवक की मौत

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि लोयाबाद थाना तरफ से आ रहे पल्सर मोटरसाइकिल सवार युवक लोयाबाद मोड़ की ओर जा रहा था. वहीं, विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक संख्या HR55Y6436 की चपेट में आ गया और युवक के सिर पर ही वाहन का चक्का चढ़ जाने के कारण युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें: Nawada Road Accident: अलग-अलग सड़क दुर्घटना में 1 मौत, 3 हालत गंभीर

ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया

मृतक युवक की पहचान लोयाबाद थाना क्षेत्र के लोयाबाद सात नंबर के रहने वाले रवि भुईयां के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि वह अपने घर जा रहा था. वहीं, ट्रक चालक अपनी सुरक्षा के लिए थाना गेट पर ट्रक लगा थाना के अंदर चला गया. इधर, स्थानीय ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया था, जिसके कारण दोनों ओर गाड़ियों की लगी लंबी कतारें लग गई थी. फिलहाल, पुलिस ने लोगों को शांत कराया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:Jharkhand News: चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने तेज कर दी तैयारियां

रिपोर्ट: नितेश मिश्रा

Trending news