पाकुड़ में आयोजित दो दिवसीय मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता, खिलाड़ियों ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1489365

पाकुड़ में आयोजित दो दिवसीय मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता, खिलाड़ियों ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा

Pakur: झारखंड सरकार ने युवाओं के बीच खेलकुद को बढ़ाने के लिए पाकुड़ शहर के बैंक कॉलोनी स्थित जिला स्टेडियम दो दिवसीय मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है. इस दौरान जिले और कई प्रखंडों से खिलाड़ियों ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया.

पाकुड़ में आयोजित दो दिवसीय मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता, खिलाड़ियों ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा

Pakur: झारखंड सरकार ने युवाओं के बीच खेलकुद को बढ़ाने के लिए पाकुड़ शहर के बैंक कॉलोनी स्थित जिला स्टेडियम दो दिवसीय मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है. इस दौरान जिले और कई प्रखंडों से खिलाड़ियों ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया. वहीं,  जिला परिषद उपाध्यक्ष अशोक भगत,जिला पंचायत राज पदाधिकारी महेश राम, जिला खेल पदाधिकारी राहुल कुमार सहित अन्य ने मिलकर दो दिवसीय मुख्यमंत्री फुटबॉल आमंत्रण प्रतियोगिता का विधिवत शुभारंभ किया. 

प्रखंडों के विजेताओं ने लिया भाग
दरअसल, मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता के दौरान राज्य के कई खिलाड़ियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया. इस दौरान प्रतियोगिता में पाकुड़ जिले के सभी प्रखंडों के विजेताओं ने भी टीमों में भाग लिया है. फुटबॉल टूर्नामेंट उद्घाटन के मौके पर उपस्थित जिला परिषद उपाध्यक्ष अशोक भगत ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सभी खिलाड़ी गेम को इसी भावना के साथ खेलते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें.

युवाओं में खेल को बढ़ावा देना है उद्देश्य
वहीं जिला खेलकूद पदाधिकारी राहुल कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल कप कराने का सरकार का मुख्य उद्देश्य यह है कि पंचायत से, प्रखंड से जिला तक बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को चयनित कर राज्य से देश तक खेलने का अवसर प्रदान कर सकें.उन्होंने कहा कि सभी को अपनी प्रतिभा निखारने का अवसर प्राप्त हुआ है.. राज्य सरकार के निर्देशानुसार जिले में विभिन्न प्रकार के खेल कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है, ताकि नौजवानों में खेल के प्रति रुची जागरूक हो. जिला प्रशासन जिले में प्रतिभावान खिलाड़ियों को हर संभव मदद पहुंचाने और उन्हें खेल की दिशा में आगे बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है.

ये भी पढ़िये: शराबबंदी कानून को लेकर सख्त हुई बांका पुलिस, जांच में झारखंड सीमा से 13 शराबियों को किया गिरफ्तार

Trending news