कोडरमाः मारपीट के बाद पति ने दिया तीन तलाक, पीड़ित महिला पहुंची थाने
Advertisement

कोडरमाः मारपीट के बाद पति ने दिया तीन तलाक, पीड़ित महिला पहुंची थाने

पीड़िता रूबी खातून ने बताया है कि उसका पति मो. कलाम, सास शेरू निशा और ससुर समशेर अंसारी पिछले चार सालों से लगातार उसे प्रताड़ित करते आ रहे हैं और हद तो तब हो गई जब कल शाम उसे भरे समाज के बीच उसके पति मो. कलाम ने उसे तीन तलाक दे दिया. 

कोडरमाः मारपीट के बाद पति ने दिया तीन तलाक, पीड़ित महिला पहुंची थाने

कोडरमा: झारखंड के कोडरमा में एक बार फिर तीन तलाक का मामला सामने आया है. तिलैया थाना क्षेत्र के करमा पश्चिम गली की रहने वाली एक महिला अपने डेढ़ माह की बच्ची के साथ तीन तलाक की शिकायत लेकर तिलैया थाना पहुंची हैं और अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. 

भरे समाज के बीच पति ने दिया तीन तलाक
बताते चले कि पीड़िता रूबी खातून ने बताया है कि उसका पति मो. कलाम, सास शेरू निशा और ससुर समशेर अंसारी पिछले चार सालों से लगातार उसे प्रताड़ित करते आ रहे हैं और हद तो तब हो गई जब कल शाम उसे भरे समाज के बीच उसके पति मो. कलाम ने उसे तीन तलाक दे दिया. जिसके बाद पीड़िता रूबी खातून अपनी दुधमुंही बच्ची को लेकर अपनी मां के साथ तिलैया थाने पहुंची और अपने पति, सास और ससुर के खिलाफ आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई है. इस दौरान उसने पुलिस को सारी आपबीती भी सुनाई. 

साल 2017 में हुई थी शादी
महिला ने बताया कि उसका निकाह जुलाई 2017 में झलपों के रहने वाले मो कलाम के साथ हुआ था. उसके पिता ने अपनी हैसियत से बढ़कर लड़के वालो को दान-दहेज भी दिया था. निकाह के साल-डेढ़ साल तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा, लेकिन उसके बाद से उसे लगातार दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा. 

जान से मारने की भी दी धमकी
महिला ने आगे बताया कि उसका पति कुछ काम-धंधा भी नहीं करता है और शराब पीना और जुआ खेलना उसकी रोज की आदत है. वह जब उसे ये सब करने से मना करती हैं तो उसका पति उसके साथ मारपीट करता है. कल शाम उसके साथ उसका पति, सास और ससुर ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए उसके साथ मारपीट की और मारपीट के बाद उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया. इसके साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दी.

इनपुट- गजेंद्र सिन्हा

यह भी पढ़ें- कैमूर: 49 ग्राम हेरोइन और 7100 रुपये के साथ एक कारोबारी गिरफ्तार, दूसरा फरार

Trending news