INDIA Meeting: इंडिया गठबंधन की बैठक पर बाबूलाल का बयान, कहा- बैठक से झारखंड को नहीं पड़ेगा कोई फर्क
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1850466

INDIA Meeting: इंडिया गठबंधन की बैठक पर बाबूलाल का बयान, कहा- बैठक से झारखंड को नहीं पड़ेगा कोई फर्क

मुंबई में हो रही दो दिवसीय इंडिया गठबंधन की बैठक को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी का बयान आया है. बाबूलाल मरांडी ने डुमरी के विधानसभा उपचुनाव के दौरान मीडिया से बात करते हुए ये बयान दिया है. 

INDIA Meeting: इंडिया गठबंधन की बैठक पर बाबूलाल का बयान, कहा- बैठक से झारखंड को नहीं पड़ेगा कोई फर्क

बोकारोः मुंबई में हो रही दो दिवसीय इंडिया गठबंधन की बैठक को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी का बयान आया है. बाबूलाल मरांडी ने डुमरी के विधानसभा उपचुनाव के दौरान मीडिया से बात करते हुए ये बयान दिया है. 

बता दें कि इस बैठक में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी हिस्सा ले रहे हैं. आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर इंडिया गठबंधन के लिए ये बहुत महत्वपूर्ण बैठक मानी जा रही है. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि इस बैठक से झारखंड को कोई फर्क नहीं पड़ेगा, बल्कि उन्होंने दावा किया पिछले चुनाव में भी 2019 की लोकसभा चुनाव वन टू वन ही फाइट हुई और भारतीय जनता पार्टी और आजसू एनडीए गठबंधन ने 12 सीटें जीती. हालांकि दो सीट की छूट दी गई थी, लेकिन इस बार 14 की 14 सीटें जीतेंगे. 

यह भी पढ़ें- I.N.D.I.A गठबंधन बैठक का एजेंडा, आज क्या-क्या होगा खास? जानें रणनीति

वहीं बाबूलाल मरांडी की प्रतिक्रिया पर बयान देते हुए झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि यह तो समय आने पर पता चलेगा. मुझे याद है जब 2019 में चुनाव लड़ रहे थे, तब भारतीय जनता पार्टी ने नारा लगाया था 65 पार और आया कितना 25. यह तो समय आने पर पता चलेगा 14 पार है या 4 पार है. वह तो देखने की चीज है. 

यह भी पढ़ें- Bihar News: पीएम मोदी एनडीए के सर्वसम्मत नेता, 80 फीसद लोगों की पसंद: सुशील कुमार मोदी

मंत्री आलमगीर आलम और बाबूलाल मरांडी इस समय अपनी-अपनी पार्टियों के लिए डुमरी विधानसभा उपचुनाव में जनसभाएं कर रहे हैं और जनता के बीच जाकर लोगों को अपने पक्ष में करने और दूसरी पार्टियों के ऊपर भी लगातार बयान बाजी कर रहे हैं.
इनपुट-मृत्युंजय मिश्रा

यह भी पढ़ें- INDIA Meeting: पहले दिन की बैठक में गठबंधन की रणनीतियों, सीट बंटवारे पर हुई चर्चा

Trending news