Income Tax Raid: धनबाद और बोकारो में कोयला कारोबारियों के 10 ठिकानों पर आयकर के छापे, जानें कहां-कहां चल रही छापेमारी
Advertisement

Income Tax Raid: धनबाद और बोकारो में कोयला कारोबारियों के 10 ठिकानों पर आयकर के छापे, जानें कहां-कहां चल रही छापेमारी

Income Tax Raid in Dhanbad: आयकर विभाग ने झारखंड के धनबाद और बोकारो में कोयला कारोबार से जुड़े लोगों के करीब दस ठिकानों पर छापेमारी की है. फिलहाल विभाग की तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है. छापेमारी वाली जगहों पर सीमा सुरक्षा बल और अर्धसैन्य बलों के जवान तैनात हैं.

Income Tax Raid: धनबाद और बोकारो में कोयला कारोबारियों के 10 ठिकानों पर आयकर के छापे, जानें कहां-कहां चल रही छापेमारी

धनबाद: Income Tax Raid in Dhanbad: आयकर विभाग ने झारखंड के धनबाद और बोकारो में कोयला कारोबार से जुड़े लोगों के करीब दस ठिकानों पर छापेमारी की है. धनबाद में दीपक पोद्दार, अनिल गोयल, सुशील अग्रवाल, नीतिन अग्रवाल, साबिर आलम, राणा जनार्दन सिंह के आवासों-दफ्तरों और बोकारो में वसुधा इंडस्ट्री कैंपस में आयकर की टीमों ने बुधवार सुबह-सुबह दबिश दी, मामला टैक्स चोरी का बताया जा रहा है।

बीएसएफ और अन्य बलों के जवान की तैनाती
फिलहाल विभाग की तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है. जिन जगहों पर छापेमारी की जा रही है, वहां सीमा सुरक्षा बल और अर्धसैन्य बलों के जवान तैनात हैं. परिसरों में मौजूद लोगों को बाहर जाने या बाहर से लोगों को आने की इजाजत नहीं दी जा रही है.

धनबाद में कई ठिकानों पर ईडी की छापेमारी
धनबाद पुराना बाजार टिकिया पाड़ा में रहने वाले कोयला कारोबारी अनिल गोयल के आवास और कार्यालय, उनके भाई के होटल में, दीपक पोहार के जोड़ाफाटक स्थित आवास, गोविंदपुर स्थित वेडलॉक होटल, गोदाम और फैक्ट्री में छापामारी चल रही है. इसी तरह राणा जनार्दन सिंह के शास्त्री नगर स्थित घर की तलाशी ली जा रही है. वहीं आयकर विभाग ने धनबाद और बोकारो में कोयला कारोबार से जुड़े लोगों के करीब दस ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. फिलहाल विभाग की तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है. छापेमारी वाली जगहों पर सीमा सुरक्षा बल और अर्धसैन्य बलों के जवान तैनात हैं.

यह भी पढ़ें- जेएमएम ने किए ED पर किए सवालों के बौछार, कहा- राजनीतिक एजेंट की तरह कार्रवाई कर रही

हजारीबाग के बड़े कोयला कारोबारी इजहार अंसारी ईडी ने किया गिरफ्तार 
गौरतलब है कि मंगलवार को ईडी ने हजारीबाग के एक बड़े कोयला कारोबारी इजहार अंसारी को गिरफ्तार किया था. उसकी गिरफ्तारी लगभग 70 करोड़ रुपए के कोल लिंकेज घोटाले में की गई.
इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Jharkhand: हेमंत सोरेन को बार-बार ईडी के समन के खिलाफ आज साहिबगंज बंद, सड़कों पर उतरे झामुमो कार्यकर्ता

यह भी पढ़ें- Rahul Gandhi: दुमका से गुजरेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, ऐसे होगा राहुल गांधी का स्वागत

Trending news