Giridih News: शादी के दो दिन पहले लड़की ने फांसी लगाकर दी जान, मातम में बदली खुशियां
Advertisement

Giridih News: शादी के दो दिन पहले लड़की ने फांसी लगाकर दी जान, मातम में बदली खुशियां

Giridih News: शादी में शामिल होने के लिए अतिथि भी पहुंच चुके थे. घर पर सभी लोग शादी के प्रति काफी उत्साहित थे, लेकिन चंद मिनटों में यह खुशियां मातम में बदल गई.

शादी से पहले लकड़ी ने लगाई फांसी (File Photo)

Giridih News: गिरिडीह के जमुआ प्रखंड के नवडीहा ओपी क्षेत्र के बघेडीह गांव में महेंद्र मंडल के घर शादी की खुशियां मातम में पसर गयी. यहां महेंद्र मंडल की पुत्री काजल कुमारी ने शादी के दो दिन पहल अपने ही कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी. घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है. वहीं, शादी की खुशियां भी मातम में बदल गयी. फिलहाल, आत्महत्या के कारणों की जानकारी नहीं मिल सकी है, लेकिन घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

काजल कुमारी की मां शांति देवी ने बताया कि हर दिन की तरह रात में खाना खाकर अपने कमरे में सोने गई थी. सुबह जब उसके कमरे में झाड़ू लगाने के लिए गए तो देखा की उनकी पुत्री काजल फंदे से लटकी हुई थी. उन्होंने बताया कि काजल बीए सेमेस्टर वन की छात्रा थी और शनिवार को उसकी शादी होनी थी.

ये भी पढ़ें:Patna News: पटना में मौत का तांडव, कारोबारी को बीच सड़क पर दौड़ाकर गोलियों से भूना

काजल के पिता महेंद्र मंडल ने बताया कि शनिवार को घर में शहनाई की धुन बजने वाली थी, लेकिन इसके दो दिन पूर्व ही बेटी ने आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि काजल की शादी लगभग तीन महीने पहले धनबाद के टुंडी अंतर्गत सोने गांव में विजय मंडल के साथ तय हुआ था. गुरुवार से हल्दी (मेहंदी) की रस्म प्रारंभ होने वाली थी. बताया कि काजल उनकी इकलौती बेटी थी. जिसकी शादी को लेकर परिजन काफी उत्साहित थे. 

ये भी पढ़ें:लुटेरों ने हिमगिरि एक्सप्रेस में फिल्मी स्टाइल में की लूट, AC कोच में मचाया कोहराम

उन्होंने आगे बताया कि शादी में शामिल होने के लिए अतिथि भी पहुंच चुके थे. घर पर सभी लोग शादी के प्रति काफी उत्साहित थे, लेकिन चंद मिनटों में यह खुशियां मातम में बदल गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, सूचना मिलते ही नवडीहा ओपी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

रिपोर्ट: मृणाल सिन्हा

Trending news