Giridih News: भेलवाघाटी में डबल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2345839

Giridih News: भेलवाघाटी में डबल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस


Double murder : गिरिडीह में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई है. पहली घटना डूमरबकी गांव की है जहां 42 वर्षीय युवक का शव मिला. वहीं दूसरी घटना अमजो गांव की है. यहां 45 वर्षीय हाफिज रहमत अंसारी की हत्या कर दी गई है. दोनों ही मामले में पुलिस जांच कर रही है.

Giridih News: भेलवाघाटी में डबल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

गिरिडीह:  भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. पहली घटना डूमरबकी गांव की है. डूमरबकी स्थित तालाब में 42 वर्षीय युवक का शव पाया गया है. मृतक पुरहारा निवासी नारायण यादव उर्फ टेकन यादव है. मृतक के परिजनों ने मारपीट कर नारायण यादव की हत्या कर दिए जाने की आशंका है. हत्या के संलिप्त रहने के संदेह में ग्रामीणों के द्वारा एक महिला की जमकर पिटाई कर दी गयी.

मृतक की पत्नी के मुताबिक शनिवार की दोपहर में हिं उसका पति घर से निकला था, रविवार की सुबह में शव मिलने की जानकारी हुई. बताया कि गांव के ही एक महिला के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला ने अपने सहयोगियों ने साथ मिलकर उसके पति नारायण यादव की हत्या की घटना को अंजाम दिया है. इधर घटना की सूचना पर भेलवाघाटी थाना व गुनियाथर ओपी के पुलिस पदाधिकारी घटनास्थ पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए हैं. पुलिस के द्वारा शव को जब्त कर लिया गया है, वहीं आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

दूसरी घटना अमजो गांव की है भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के अमजो निवासी हाफिज रहमत अंसारी 45 वर्ष की हत्या कर दी गयी. मृतक हफीज का खून से लथपथ शव घर के अंदर हीं चौकी पर पाया गया है. मृतक के चेहरे पर चोट के गंभीर निशान मौजूद है. आशंका है कि सोए अवस्था में ही हत्या की घटना को अंजाम दिया गया. हत्या का आरोप मृतक की पत्नी पर ही लग रहा है. पुलिस ने मृतक की पत्नी गुलशन बीवी को हिरासत में ले लिया है. भेलवाघाटी के थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार ने बताया की हत्या की घटना हुई है. उसकी पत्नी के द्वारा हिं हत्या की घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका है. मामले में जांच पड़ताल की जा रही है.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

ये भी पढ़िए-  Bhagalpur News: श्रावणी मेला का उद्घाटन कल, डिप्टी सीएम व बिहार सरकार के कई मंत्री होंगे शामिल

 

Trending news