Spanish Tourist Gang Rape: स्पेन की टूरिस्ट से दुमका में गैंगरेप के पांच और आरोपी गिरफ्तार, तीन पहले से ही जेल में
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2142727

Spanish Tourist Gang Rape: स्पेन की टूरिस्ट से दुमका में गैंगरेप के पांच और आरोपी गिरफ्तार, तीन पहले से ही जेल में

Dumka Tourist Gang Rape: स्पेन की टूरिस्ट ब्लॉगर के साथ दुमका में हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने पांच और आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

दुमका गैंगरेप

दुमका: झारखंड के दुमका में स्पेन की टूरिस्ट ब्लॉगर के साथ हुए गैंगरेप मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने इस घिनौना वारदात में शामिल पांच और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था. बता दें कि अपनी बाइक से वर्ल्ड टूर पर निकली स्पेनिश टूरिस्ट के साथ हुए गैंगरेप मामले में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही ‍थी. एसआईटी ने कई स्थानों पर इनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी थी.इस मामले में पुलिस ने अब तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

दुमका जिला विधिक सेवा प्राधिकार की ओर से पीड़िता के पति को 10 लाख रुपए का मुआवजा दिया गया है. पैसे उनके अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए गए हैं. चेक की प्रतिलिपि और राशि ट्रांसफर से संबंधित पत्र पीड़िता के पति को दुमका के उपायुक्त आंजनेयुलु दोड्डे और एसपी पीतांबर सिंह खेरवार ने प्रदान किया.  जिला विधिक सेवा प्राधिकार दुमका के अध्यक्ष अनिल कुमार मिश्रा ने झारखंड राज्य विधिक सेवा प्राधिकार यानी झालसा के कार्यकारी अध्यक्ष न्यायमूर्ति सुजीत नारायण प्रसाद की पहल पर उपायुक्त आंजनेयुलु दोड्डे, पुलिस अधीक्षक पीतांबर सिंह खेरवार तथा प्राधिकार के सचिव उत्तम सागर राणा के साथ बैठक करके स्पेनिश मूल की पीड़िता को 10 लाख रुपए की मुआवजा राशि प्रदान करने का फैसला किया था. 

पीड़ित विदेशी महिला अपने पति के साथ वर्ल्ड टूर पर निकली हैं. वे पांच साल से सफर कर रहे हैं. अब तक ये जोड़ी एक लाख सत्तर हजार किलोमीटर की यात्रा बाइक से ही पूरी कर चुकी है. दोनों ने अलग-अलग मोटरसाइकिल रखी है.ईरान, इराक, सउदी अरब के बाद ये पाकिस्तान पहुंचे थे और वहां 8,000 किमी का सफर तय करने के बाद इन्होंने बाइक से ही जुलाई महीने में भारत में प्रवेश किया था.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Lalu Yadav: राजेंद्र पुल पर फंसा लालू यादव का रथ, काफी मशक्कत के बाद निकला काफिला

Trending news