धनबादः अपराधियों ने व्यवसायियों में फैलाया दहशत, आधुनिक हथियार लहराकर पुलिस को दी खुली चुनौती
Advertisement

धनबादः अपराधियों ने व्यवसायियों में फैलाया दहशत, आधुनिक हथियार लहराकर पुलिस को दी खुली चुनौती

झारखंड के धनबाद में अपराध और अपराधियों का एक नया ट्रेंड इन दिनों तेजी से बढ़ रहा है. जिसमें अपराधियों के द्वारा हथियार की के जखीरे को दिखा कर तालिबानी फरमान सुनाया जा रहा है.

धनबादः अपराधियों ने व्यवसायियों में फैलाया दहशत, आधुनिक हथियार लहराकर पुलिस को दी खुली चुनौती

धनबाद: झारखंड के धनबाद में अपराध और अपराधियों का एक नया ट्रेंड इन दिनों तेजी से बढ़ रहा है. जिसमें अपराधियों के द्वारा हथियार की के जखीरे को दिखा कर तालिबानी फरमान सुनाया जा रहा है. लोगों से रंगदारी भी मांगी जा रही हैं. अपराधी सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर समाज में खौफ कायम करते दिख रहे हैं. 

धनबाद पुलिस को दी खुली चुनौती 
गैंगस्टर प्रिंस खान कई सालों से धनबाद पुलिस की गिरफ्त से फरार है. अपराधी प्रिंस खान आए दिन शहर में कथित रूप से गोली चलाकर व्यवसायियों और कोयला कारोबारियों में दहशत का माहौल बनाने में जुटा हुआ है. हाल के दिनों में कतरास में मार्वल कारोबारी अशोक भाग के दुकान पर गोलीबारी और बैंक मोड़ थाना क्षेत्र विकाश नगर के रहने वाले कोयला कारोबारी पप्पू मंडल के घर में गोलीबरी का जिक्र अपने नए वीडियो में किया और धनबाद पुलिस को खुली चुनौती दी है.  

व्यवसायियों में फैलाया दहशत
गोली चलाने की घटना के बाद विशेष प्रतिक्रिया नहीं मिलने के बाद वीडियो वायरल कर व्यवसायियों को धमकाया जा रहा है. जैसे अपराधियों के खिलाफ पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठकर तमाशा देखते हुए नजर आ रही है और अपराधियों को पनपने का मौका मिल रहा है. विगत कुछ माह पहले पुलिस ने सख्त रुख अपनाया था, परंतु सरकार के नाम से दहशत फैलाने वाला प्रिंस खान फरार है.   

वहीं धनबाद पुलिस इस वायरल वीडियो की जांच कर रही है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की भी बात कर रही है. अपराध और असामाजिक तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा. 

ढुल्लू महतो ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना
वहीं कल ही बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि राज्य में कानून व्यवस्था गिर चुका है. आए दिन लूट डकैती गोलीबारी की घटना को अपराधी अंजाम दे रहे हैं. ढुल्लू महतो ने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की भी मांग की थी. 
इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा

यह भी पढ़ें- छपराः अपराधियों ने गोली मारकर महिला को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

Trending news