Bihar Crime: बोकारो स्टील प्लांट के डीजीएम से हथियार के बल पर लूट, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1596100

Bihar Crime: बोकारो स्टील प्लांट के डीजीएम से हथियार के बल पर लूट, पुलिस जांच में जुटी

बोकारो के सेक्टर 4 में दिनदहाड़े चाकू की नोक पर बोकारो स्टील प्लांट के डीजीएम नवनीत कुमार से उस समय लूट की घटना हुई. जब रोज की भाती वो आज भी मॉर्निंग वॉक में निकला था.

Bihar Crime: बोकारो स्टील प्लांट के डीजीएम से हथियार के बल पर लूट, पुलिस जांच में जुटी

धनबाद : बोकारो में चाकू की नोक पर सोने और चांदी के अंगूठे सहित मोबाइल की छीनतई की घटना को दो अपराधियों ने अंजाम दिया. लूट की घटना को अंजाम देकर अपराधी फारर हो गए. घटना बोकारो के सेक्टर 4 थाना क्षेत्र के सर्कस मैदान के वीआरएल ऑफिस के पास की।

हथियार के बल पर स्टील प्लांट के डीजीएम से लूट
बोकारो के सेक्टर 4 में दिनदहाड़े चाकू की नोक पर बोकारो स्टील प्लांट के डीजीएम नवनीत कुमार से उस समय लूट की घटना हुई. जब रोज की भाती वो आज भी मॉर्निंग वॉक में निकला था. जहां बोकारो के सेक्टर 4 थाना क्षेत्र के सर्कस मैदान के वीआरएल ऑफिस के पास दो अपराधी ने पहले पीड़ित के गर्दन में गमछा फसाकर गिरा दिया. फिर झाड़ियों में चाकू की नोक पर घसीटते हुए ले गया और पीड़ित के हाथ से सोने की अंगूठी और चांदी की अंगूठी निकाल लिया.साथ ही मोबाइल भी छीन कर फरार हो गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि घटना की सूचना सेक्टर 4 थाना को दी गई, जहां आनन-फानन में मौके पर सेक्टर थाना पहुंचे और छानबीन में जुट गई. पीड़ित ने कहा कि दो अपराधी पहले से घात लगाकर बैठे थे और पीछे से गमछा फंसा कर गिरा कर चाकू की नोक पर सोने की अंगूठी और चांदी के अंगूठी लूट लिया. उन्होंने कहा कि अपराधियों ने हमें नाली पर गिरा दिया था जहां मोबाइल गिर गया था. ऐसे में हमसे मोबाइल मांगा गया नहीं मिलने पर नाली के पास अपराधियों ने खोजबीन की जहां से मोबाइल निकालकर फरार हो गया.

सेक्टर 4 थाना एएसआई ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. पुलिस अधिकारी एएसआई ने कहा कि लिखित शिकायत द्वारा सूचना मिली है कि सेल के डीजीएम मॉर्निंग वॉक करने गए थे. इसी बीच दो युवक ने चाकू की नोक पर अंगूठी जिसकी छानबीन की जा रही है और जल्द ही पुलिस के हत्थे चिंता करने वाले आरोपी पकड़े जाएंगे.

इनपुट - मृत्युंजय मिश्रा

ये भी पढ़िए-  नीतीश से मन टूटा तो पार्टी छोड़ी, अब भाजपा के साथ नजर आएंगी मीना सिंह, हो गया खुलासा

Trending news