देवघर पुलिस ने 48 घंटे में तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1300025

देवघर पुलिस ने 48 घंटे में तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार

 पुलिस ने अपराधी का नाम प्रमोद यादव के पास से दो देसी कट्टा, एक कारतूस, एक मोबाइल टैब, एक कीपैड मोबाइल और एक परिचय पत्र बरामद किया. पुलिस के अनुसार अपराधी प्रमोद यादव की उम्र 20 वर्ष और यह पछियारी कोठिया का रहने वाला है.

देवघर पुलिस ने 48 घंटे में तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार

धनबादः देवघर पुलिस ने 48 घंटे में अभियान चलकार तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में अपराधियों को पकड़ा है. जिसमें से एक मामला कोठिया का है. यहां एक व्यक्ति पर फायरिंग की सूचना पुलिस को मिली. अपराधियों को पीछा करते हुए पुलिस ने अपराधी प्रमोद यादव को पकड़ लिया.

दो देसी कट्टा और कारतूस किया बरामद
बता दें कि पुलिस ने अपराधी का नाम प्रमोद यादव के पास से दो देसी कट्टा, एक कारतूस, एक मोबाइल टैब, एक कीपैड मोबाइल और एक परिचय पत्र बरामद किया. पुलिस के अनुसार अपराधी प्रमोद यादव की उम्र 20 वर्ष और यह पछियारी कोठिया का रहने वाला है. आरोपी पर पहले से ही कई अपराधिक मामले दर्ज है.

400 रुपये के लिए की युवक की हत्या
वहीं दूसरा मामला जसीडीह थाना क्षेत्र के बड़का तालाब के समीप का है. यहां झाड़ियों से एक छात्र सूरज दास का शव बरामद किया गया है. इस मामले का भी उद्भेदन करते हुए देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट ने कहा कि हत्या के दो आरोपी राहुल कुमार यादव और आशीष कुमार यादव को गिरफ्तार किया है. हत्या के कारणों का खुलासा करते हुए सुभाष चंद्र जाट देवघर एसपी ने कहा कि मृतक के सूरज दास में बड़बोलापन था. छोटी-छोटी बात पर वह दोनों आरोपी को गाली-गलौच और मां-बहन लगाकर अपशब्द बोला करता था. इसके अलावा दोनों आरोपियों को मृतक सूरज दास ने चार सौ उधार दिए थे. इसे प्राप्त करने के लिए भी इन लोगों पर हमेशा दबाव बनाता था. इनके मां-बहन को लेकर अपशब्द बोला करता था. इन सभी कारणों से परेशान होकर दोनों ने सूरज की धारदार हथियार से हत्या कर दी. कुल मिलाकर देवघर एसपी ने बताया कि 48 घंटे के अंदर इन तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है पूछताछ के बाद इन सबों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़िए- बिहार में मंत्रिमंडल गठन से पहले सोनिया गांधी और अन्य सहयोगी दलों के नेताओं से मिलने पहुंचे तेजस्वी

Trending news