पत्थर खदान में बड़ा हादसा, सेल्फी के चक्कर में खदान में डूबने से दो नाबालिग की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1772554

पत्थर खदान में बड़ा हादसा, सेल्फी के चक्कर में खदान में डूबने से दो नाबालिग की मौत

पाकुड़ के पत्थर खदान में एक ऐसा हादसा हुआ जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल यहां सेल्फी के चक्कर में दो नाबालिग को अपनी जान गंवानी पड़ी.

(फाइल फोटो)

पाकुड़: पाकुड़ के पत्थर खदान में एक ऐसा हादसा हुआ जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल यहां सेल्फी के चक्कर में दो नाबालिग को अपनी जान गंवानी पड़ी. पाकुड के महेशपुर थाना क्षेत्र के दमदमा बॉर्डर स्थित मुंडमाला पत्थर खदान में यह दर्दनाक हादसा हो गया.

झारखंड के महेशपुर और पश्चिम बंगाल के अंतरराज्यीय सीमा पर बसे दमदमा गांव में सेल्फी लेने के दरम्यान बंद खदान में डूबने से दो नाबालिग की मौत हो गई है. दोनों नाबालिक मौसेरे भाई थे. खदान में करीब 30 से 40 फुट पानी भरा हुआ था. काफी मशक्कत के बाद दोनों के शवों को खदान से बाहर निकाला गया. 

ये भी पढ़ें- बिहार के लाल का कमाल, पहले प्रयास में यूपीएससी और दो बार माउंट एवरेस्ट फतह, IAS रविंद्र कुमार की किताब का हुआ विमोचन

बता दें कि यह हादसा पाकुड़ के महेशपुर थाना क्षेत्र के दमदमा बॉर्डर स्थित मुंडमाला पत्थर खदान में हुआ. बता दें कि यहां खदान से दोनों शवों को निकालने में ग्रामीणों ने मदद की. मृतक दोनों पश्चिम बंगाल के कनकपुर गांव निवासी 12 वर्षीय जुबाई शेख और नलहट्टी गांव निवासी 12 वर्षीय तनवीर शेख हैं. दोनों शवों को पश्चिम बंगाल ले जाया गया है. जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के नलहट्टी का रहने वाला एक किशोर अपनी मौसी के घर दमदमा घूमने आया था. वह मौसी के लड़के के साथ गांव के पास बंद पड़े खदान के समीप सेल्फी ले रहा था. इसी दरम्यान पैर फिसल जाने से दोनों किशोर खदान में गिर गये और डूबने से उनकी मौत हो गयी. इधर इस घटना की सूचना पर दोनों किशोरों के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों शवों को लेकर चले गये.

ये भी पढ़ें- नीतीश NDA में शामिल हुए तो HAM करेगी स्वागत, बोले संतोष सुमन

(रिपोर्ट- सोहन प्रमाणिक)

Trending news