धनबाद में शक्ति मंदिर से गायब हुई 8 साल की बच्ची, पुलिस ने बंद बोरे से किया बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1288331

धनबाद में शक्ति मंदिर से गायब हुई 8 साल की बच्ची, पुलिस ने बंद बोरे से किया बरामद

जानकारी के मुताबिक, नगर के शक्ति मंदिर के बाहर गरीब मांगकर खाने वाले की बच्ची को देर रात किसी ने गायब कर दिया था. गुरुवार सुबह हाजरा क्लिनिक रोड में स्थानीय लोग ने बोरे में बच्ची को देखकर धनसार थाना को सूचित किया

धनबाद में शक्ति मंदिर से गायब हुई 8 साल की बच्ची, पुलिस ने बंद बोरे से किया बरामद

धनबादः धनबाद के धनसार थाना क्षेत्र एक बड़ी घटना सामने आई है. यहां एक बच्ची को गायब कर दिया गया था. हालांकि पुलिस की सक्रियता से बच्ची को बरामद कर लिया गया है. 8 साल की ये बच्ची धनबाद में शक्ति मंदिर के बाहर दिखाई देती थी और अक्सर आने-जाने वालों से कुछ मांग कर खाती-पीती थी. बच्ची को बोरे में बंद करके गायब किया गया था, माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने उसे इसी स्थिति में बरामद किया. पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ चल रही है. 

रात में गायब की गई बच्ची
जानकारी के मुताबिक, नगर के शक्ति मंदिर के बाहर गरीब मांगकर खाने वाले की बच्ची को देर रात किसी ने गायब कर दिया था. गुरुवार सुबह हाजरा क्लिनिक रोड में स्थानीय लोग ने बोरे में बच्ची को देखकर धनसार थाना को सूचित किया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया. इसके साथ ही पुलिस ने शक के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. बच्ची के माता-पिता तथा परिवार लोगों ने थाने में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ करवाई की मांग की है. जबकि बच्ची के माता पिता पेशे से शक्ति मंदिर बाहर भीख मांगकर गुजर बसर करते हैं. देर रात लगभग 2 बजे रात्रि के करीब अपनी बच्ची को गायब पाकर माता पिता ने धनसार थाना पहुंचकर अपनी बच्ची की जानकारी दी इसके कुछ ही घंटो के बाद स्थानीय लोग की सूचना से बच्ची को बरामद कर लिया गया. 

शक के आधार पर एक को किया गिरफ्तार
धनसार थाना प्रभारी राजकपूर ने मीडिया को बताया की देर रात को शक्ति मंदिर के बाहर से भीख मांगने वाले की बच्ची खो गयी थी. जिसे आज स्थानीय लोग की सूचना पर बच्ची को बरामद कर उनके माता-पिता को सौंप दिया गया है. जबकि इनकी पुराने दुश्मनी का मामला भी है. उसके शक के आधार पर एक व्यक्ति को नया बाजार से गिरफ्तार कर पूछताछ चल रही है. वरीय अधिकारी को इस मामले को लेकर सूचित कर दिया गया है. आगे उचित करवाई को लेकर जांच चल रही है जो भी दोषी होंगे उनपर सख्त करवाई की जायेगी. 

 

Trending news