Jharkhand: बलियापुर में निर्माणाधीन अंडरपास में मिट्टी का ढेर ढहने से 4 मजदूरों की मौत, 2 घायल
Advertisement

Jharkhand: बलियापुर में निर्माणाधीन अंडरपास में मिट्टी का ढेर ढहने से 4 मजदूरों की मौत, 2 घायल

Jharkhand: बलियापुर के प्रधानखंता स्टेशन से सटे छताकुली गांव के पास रेलवे ट्रैक पर रात आठ बजे मालगाड़ी गुजरने से ऊपर की मिट्टी नीचे धंस गई. मिट्टी में दबने से  चार मजदूरों की मौत हो गई और दो मजदूर घायल हो गए.  

Jharkhand: बलियापुर में निर्माणाधीन अंडरपास में मिट्टी का ढेर ढहने से 4 मजदूरों की मौत, 2 घायल

बलियापुर: झारखंड के बलियापुर में रेलवे ट्रैक के नीचे अंडरपास निर्माण कार्य के दौरान मंगलवार रात बड़ा हादसा होने का मामला सामने आ रहा है. प्रधानखंता स्टेशन से सटे छताकुली गांव के पास रेलवे ट्रैक पर रात आठ बजे मालगाड़ी गुजरने से ऊपर की मिट्टी नीचे धंस गई. मिट्टी में दबने से  चार मजदूरों की मौत हो गई और दो मजदूर घायल हो गए.  

मिट्टी में दबने से चा मजदूरों की मौत
वहीं घटना के बाद मजदूरों में अफरातफरी मच गई. मजदूर चिल्लाते हुए इधर-उधर भागने लगे. रात देर रात तक मलवे में दबे मजदूरों के शव को नहीं निकाला जा सका है. कुछ मजदूरों के सिर और हाथ मिट्टी में दबे दिख रहे हैं. मिट्टी में दबने वाले मजदूरों में 45 वर्षीय निरंजन महतो, 40 वर्षीय पप्पू कुमार महतो, 30 वर्षीय विक्रम कुमार महतो और 25 वर्षीय सौरभ कुमार धीवर हैं. 

घटना के बाद से ठेकेदार फरार 
मिली जानकारी के मुताबिक कार्य के दौरान रेलवे का कोई जिम्मेवार अधिकारी मौके पर नहीं था. बलियापुर थाना को सूचना दिए जाने के बाद भी 10 बजे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी. इससे लोगों में काफी आक्रोश हैं. घटना के बाद काम करा रहे ठेकेदार के कर्मी भाग गए. 

बता दें कि रेलवे अंडरपास का काम यहां कई दिनों से ठेकेदार की ओर से कराया जा रहा था. मंगलवार की रात में भी अनेक मजदूर कार्य कर रहे थे. इसी दौरान ऊपर से मिट्टी का काफी मलवा नीचे गिरा और काम कर रहे चार मजदूर दब गए. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि मिट्टी के मलवे में मजदूर दबे हुए हैं. इन्हें निकालने के लिए देर रात तक संबंधित अधिकारी या कर्मी नहीं पहुंचे. कुछ रेल कर्मियों का कहना है कि वरीय अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं. 

(Report- Nitesh kr. mishra)

यह भी पढ़े- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम दर्ज हुई खास उपलब्धि, ऐसा करने वाले बनें पहले पीएम

Trending news