Bihar News: प्रेमिका से शादी से परिजनों ने किया मना, तो युवक ने कर लिया सुसाइड
Advertisement

Bihar News: प्रेमिका से शादी से परिजनों ने किया मना, तो युवक ने कर लिया सुसाइड

Sitamarhi News: नगर थाना के प्रभारी विनय कुमार ने गुरुवार को बताया कि बुधवार देर रात परिजनों की सूचना के बाद एक कमरे से शव बरामद किया गया है. प्रथम दृष्ट्या प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है.

युवक ने फंदा लगाकर दे दी जान

Sitamarhi News: बिहार के सीतामढ़ी जिले के नगर थाना क्षेत्र से एक युवक के प्रेम संबंध में आत्महत्या (Youth committed suicide in Sitamarhi) करने का मामला प्रकाश में आया है. बताया जाता है कि प्रेमिका से विवाह करने में जब परिवार वाले बाधक बने, तो युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान मोहनपुर के रहने वाले विशाल कुमार (21) के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि विशाल का प्रेम संबंध भूतही गांव के रहने वालीं एक लड़की में साथ दो -ढाई साल से था.

विशाल उस लड़की से विवाह करना चाहता था, लेकिन लड़की के परिजन इस रिश्ते का विरोध कर रहे थे. आशंका व्यक्त की जा रही है कि इसी से नाराज विशाल ने आत्महत्या कर ली. नगर थाना के प्रभारी विनय कुमार ने गुरुवार को बताया कि बुधवार देर रात परिजनों की सूचना के बाद एक कमरे से शव बरामद किया गया है. प्रथम दृष्ट्या प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है.

उन्होंने कहा कि विशाल के परिजन शाम को मंदिर गए थे, जब देर रात लौटे तो विशाल का कमरा बंद देखा. इसके बाद जब दरवाजा तोड़ा गया तो कमरे में उसका झूलता शव हुआ पाया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: Lakhisarai News: आशिक ने प्रेमिका के सिर में मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार

सनकी आशिक ने प्रेमिका के सिर में मारी गोली

20 फरवरी, 2024 को लखीसराय में एक सनकी आशिक ने अपनी प्रेमिका के सिर में गोली मारकर जख्मी कर दिया था. घटना जिले के वीरूपुर थाना क्षेत्र के पाली पंचायत के कमरपुर की है. बताया जाता है कि 11वीं की एक छात्रा जब स्कूल जा रही थी, तभी पहले से घात लगाए सनकी आशिक ने सिर में गोली मार दी. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी. 

इनपुट: आईएएनएस

Trending news