रेलवे फाटक बन्द होने पर युवक को आया गुस्सा, गेट मैन पर किया चाकू से हमला
Advertisement

रेलवे फाटक बन्द होने पर युवक को आया गुस्सा, गेट मैन पर किया चाकू से हमला

बिहार के दरभेगा जिले में एक युवक को इतना गुस्सा आ गया कि उसने चाकू से रेलवे के गेट मैन पर हमला कर दिया. गेट मैन इतनी बुरी तरह से घायल हो गया कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

(फाइल फोटो)

दरभंगा: बिहार के दरभेगा जिले में एक युवक को इतना गुस्सा आ गया कि उसने चाकू से रेलवे के गेट मैन पर हमला कर दिया. गेट मैन इतनी बुरी तरह से घायल हो गया कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. दरअसल इस पूरी घटना को सुनकर आप भी सन्न रह गए होंगे. 

ऐसे में आप इस घटना से समझ सकते हैं कि आजकल युवाओं का गुस्सा कैसे सातवें आसमान पर रहता है और वह बात-बात पर कैसे हिंसक हो जाते हैं. बता दें कि युवक ने केवल रेलवे गुमटी खोलने से मना करने पर गेटमैन को चाकू मारकर घायल कर दिया.  उस घायल का इलाज DMCH में चल रहा है. 

ये भी पढ़ें- 8 दिन बाद भी नहीं मिला आकर्ष का कोई सुराग, 1 जून को दोस्त के साथ परीक्षा देने गया था पटना

दरभंगा के लहेरियासराय रेलवे स्टेशन के दक्षिण में स्थित 19 नंबर गुमटी पर काफी लंबे समय तक रेलवे फाटक बंद रहने से आक्रोशित एक युवक ने रेलवे गुमटी के गेटमैन से पहले गुमटी खोलने को लेकर बहस किया फिर चाकू मारकर घायल कर दिया. 

इसकी सूचना मिलते ही आरपीएफ और रेल अधिकारी पहुंचे और गेट मैन को इलाज हेतु डीएमसीएच भेजा. इस बीच आरोपी युवक मौके से फरार हो गया, घायल गेटमैन की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले अखिलेश कुमार के रूप में हुई है. गेटमैन का इलाज फिलहाल डीएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है.

बताया जा रहा है कि ट्रेन के गुजरने के बाद भी काफी देर तक गुमटी बन्द था. बाइक सवार युवक ने गेटमैन को गुमटी खोलने को कहा. गेटमैन ने दूसरी गाड़ी के शंटिंग और बैक होने तक गुमटी बन्द रहने की बात कही. इस पर युवक आक्रोशित हो गया और जेब से चाकू निकालकर गेट मैन अखिलेश के सिर और गर्दन के पास वार कर दिया और भागने लगा. गेटमैन ने घायल होने के बावजूद युवक के बाइक के नम्बर प्लेट की तस्वीर खींच ली.फिलहाल बाइक नम्बर के आधार पर बहादुरपुर की पुलिस जांच में जुट गयी है. वहीं आरोपी का पता लगने के बाद से पुलिस अब उसकी खोज कर रही है. 

Trending news