हाथ में सुसाइड नोट लिखकर महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1249772

हाथ में सुसाइड नोट लिखकर महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

मधुबनी के जयनगर में महिला ने अपने हाथ में सुसाइड नोट लिखकर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. महिला ने सुसाइड नोट में लिखा कि मैं जो भी कुछ कर रही हूं अपनी मर्जी से कर रही हूं. मेरे जाने के बाद किसी को कोई तकलीफ नहीं होनी चाहिए. 

 

हाथ में सुसाइड नोट लिखकर महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

दरभंगाः मधुबनी के जयनगर में महिला ने अपने हाथ में सुसाइड नोट लिखकर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने रेलवे प्रशासन और पुलिस की घटना की जानकारी दी. जानकारी सूनकर पुलिस मौके पर पहुंची और शरीर के अंग को इकट्ठा किया. पुलिस ने मृतिका के हाथ में लिखा सुसाइड नोट बरामद किया है.

सुसाइड में लिखा किसी का कोई दोष नहीं
पुलिस के मुताबिक महिला के हाथ में लिखें सुसाइड नोट लिखा हुआ था कि इसमें महिला ने अपना नाम पता के साथ ही लिखा है कि मैं जो भी कुछ कर रही हूं अपनी मर्जी से कर रही हूं. मेरे जाने के बाद किसी को कोई तकलीफ नहीं होनी चाहिए. वही ट्रेन में कट जाने के बाद लोगों ने जब रेल पटरी पर शव को देखा तो इसकी सूचना रेलवे कर्मी को दी गई. सूचना पाते ही रेलवे कर्मी घटनास्थल पहुंचकर छानबीन में जुटी गई. मृतिका के हाथ में नाम और पता के आधार पर मृतिका की पहचान हो सकी और परिजन को सूचित किया गया. मृतिका के परिजन वहां पहुंचे और शव की पहचान करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया गया. मृतक महिला की मायका कलूआही थाना क्षेत्र के कालिका पुर गांव है.

वर्ष 2012 में मृतिका की हुई थी शादी
जानकारी के लिए बता दें कि कलूआही थाना क्षेत्र के कालिका पुर गांव में रहने वाली महिला की शादी 2012 में इनरवा गोठ गांव के रहने वाले मनोज पासवान के साथ हुई थी. महिला जयनगर के एक निजी अस्पताल में बतौर नर्स का काम करती थी.

परिवार में कलह की वजह से बेटी ने की है आत्महत्या
मृतिका के पिता ने बताया कि बेटी के घर में पिछले कुछ दिनों से उसके पति के साथ कुछ ठीक नहीं चल रहा था. आए दिन झगड़ना हुआ करता था. रोज-रोज कलह के चलते बेटी ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की है.

ये भी पढ़िए- देवघर में इन योजनाओं का शिलान्यास करेंगे प्रधानमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने जनता को किया आमंत्रित

Trending news