Bihar News: नदी में स्नान करने गए दो मासूम की डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1795293

Bihar News: नदी में स्नान करने गए दो मासूम की डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Bihar News: बेगूसराय में गंगा नदी में स्नान करने के दौरान दो मासूम बच्चे की डूबकर दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना जिले के साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के ज्ञान टोला स्थित गंगा नदी की है. बता दें कि दोनों बच्चे गंगा नदी में स्नान करने के लिए गए थे.

Bihar News: नदी में स्नान करने गए दो मासूम की डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बेगूसराय:Bihar News: बेगूसराय में गंगा नदी में स्नान करने के दौरान दो मासूम बच्चे की डूबकर दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना जिले के साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के ज्ञान टोला स्थित गंगा नदी की है. बता दें कि दोनों बच्चे गंगा नदी में स्नान करने के लिए गए थे. इसी दौरान दोनों बच्चे डूब गए. डूबते देख लोगों ने दोनों मासूम बच्चों को बचाने का प्रयास किया लेकिन गहरे पानी में चले जाने के कारण नहीं बचा सके और दोनों मासूम बच्चे को डूबकर दर्दनाक मौत हो गई.

वही परिजनों को दो बच्चों के गंगा नदी में डूबने से मौत की खबर मिलते ही कोहराम मच गया. स्थानीय गोताखोरों की मदद से लाश को निकालकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया है. दोनों मृतक की पहचान पंचवीर पंचायत के फतेहपुर गांव निवासी सत्यपाल महतो के 15 वर्षीय पुत्र मसुदन कुमार तथा बुलबुल चौधरी के 13 वर्षीय पुत्र हरेराम कुमार के रूप में हुई है. मिली जानकारी अनुसार दोनों बच्चे गंगा नदी के जलस्तर में वृद्धि के कारण ज्ञान टोला स्थित घाट पहुंचकर नहाने लगे. तभी तैरते तैरते गहरे पानी में चले गए. जिससे दोनों डूब गए.

दोनों को डूबता देख स्थानीय लोगों ने हो-हल्ला किया. जिसके बाद स्थानीय लोग पानी में गोता लगाकर निकालते तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. दो मासूम बच्चे की मौत से फतेहपुर गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. स्थानीय लोगों का कहना है कि 5 छात्र स्कूल जाने के लिए निकला था और स्कूल नहीं पहुंचा और सभी रास्ते में ही गंगा नदी में स्नान करने लगे और इसी दौरान तीन छात्र स्नान कर पानी से निकल गया. जबकि 2 छात्र पानी में स्नान ही कर रहा था. उसी दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण दोनों छात्र की डूबने से मौत हो गई.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Gaya News: मां-बाप ने नाराज होकर घर से भागी लड़की का हुआ गैंगरेप, बेंचने की थी तैयारी, ऐसे बची जान

Trending news