हैवानियत की हद पार! काम करके वापस लौट रही युवती को 3 दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1254341

हैवानियत की हद पार! काम करके वापस लौट रही युवती को 3 दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

Samastipur: बिहार के समस्तीपुर में एक लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नौकरी से घर लौट रही लड़की के साथ तीन लड़को ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है. सदर अस्पताल में उसका इलाज जारी है. 

(फाइल फोटो)

Samastipur: बिहार के समस्तीपुर में एक लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नौकरी से घर लौट रही लड़की के साथ तीन लड़को ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है. सदर अस्पताल में उसका इलाज जारी है. वहीं, स्थानीय सीपीआईएम विधायक ने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएचसी में कराया भर्ती
दरअसल, समस्तीपुर के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां पर कपड़े की दुकान में काम करके घर लौट रही लड़की के साथ तीन बदमाशों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. लड़की की बगड़ती स्थिति को देख सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. जिसके बाद लड़की किसी तरह से अपने घर पहुंच कर घटना की जानकारी परिजनों को दी. लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है. उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए परिजनों के द्वारा इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां पर उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया. 

काम करके घर लौट रही थी
घटना के बारे में जानकारी देते हुए पीड़िता ने कहा कि वह नरहन बाजार स्थित एक कपड़े की दुकान पर काम करती है. बीते शाम दुकान से अपने घर लौट रही थी. उसी दौरान सुनसान रास्ते पर तीन लड़कों ने जबरन उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं, लड़की की तबीयत बिगड़ते देख सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. जिसके वह जैसे तैसे अपने घर पहुंची और अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी. 

आंदोलन की दी चेतावनी
इस घटना के बाद स्थानीय सीपीआईएम विधायक अजय कुमार ने अस्पताल पहुंच कर पीड़िता और उसके परिजनों से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली. घटना को लेकर विधायक ने चेतावनी दी कि अगर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो आगे चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा. इस घटना के बाद से पुलिस जांच में जुटी है.

ये भी पढ़िये: 20 साल छोटे लड़के पर आया महिला का दिल, बुलाया घर और फिर..'

Trending news