समस्तीपुर में मतदाताओं को रिझाने के लिए चुनाव से पहले बांटी जा रही दारू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1490188

समस्तीपुर में मतदाताओं को रिझाने के लिए चुनाव से पहले बांटी जा रही दारू

बिहार में शराबबंदी पूर्ण रूप से बंद है. इधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कह चुके है कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू रहेगा इस किसी भी सूरत में बदला नहीं जाएगा. बिहार में शराबबंदी है लेकिन कुछ लोग है कि जो कानून की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे है.

समस्तीपुर में मतदाताओं को रिझाने के लिए चुनाव से पहले बांटी जा रही दारू

समस्तीपुर: बिहार में शराबबंदी पूर्ण रूप से बंद है. इधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कह चुके है कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू रहेगा इस किसी भी सूरत में बदला नहीं जाएगा. बिहार में शराबबंदी है लेकिन कुछ लोग है कि जो कानून की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे है. शनिवार को समस्तीपुर के रोसड़ा में नगर परिषद चुनाव में प्रत्याशियों के बीच शराब बांटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चुनाव से पहले मतदाताओं को रिझाने से पहले दारू बांटी जा रही है. हालांकि जी मीडिया इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है.
 
मतदाताओं को रिझाने के लिए बांटी जा रही दारू
बता दें कि एक तरफ बिहार में जहरीली शराब से मरने वालों का आकड़ा बढ़ता जा रहा है. सरकार और प्रशासन की तरफ से इस अवैध कारोबार पर नकेल कसने की बात कहीं जा रही है.वहीं इन सबके बीच समस्तीपुर के रोसड़ा में नगर परिषद चुनाव में प्रत्याशियों के बीच शराब बांटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताते चले कि रविवार सुबह सात बजे से रोसड़ा नगर परिषद चुनाव के लिए वोटिंग होनी है. इससे ठीक पहले शनिवार को रोसड़ा में प्रत्याशी के समर्थन में एक व्यक्ति विशेष द्वारा मतदाताओं के बीच शराब बांटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

चुनाव से एक दिन पहले बांटी जा रही शराब
रोसड़ा नगर परिषद क्षेत्र के ढाव मोहल्ला में दोपहर बाइक सवार दो युवक झोले में भरकर शराब बांटने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान दूसरे पक्ष के उम्मीदवार के समर्थकों ने उसे देख लिया और उसके झोले की तलाशी देने की बात कही. जिस पर युवक वहां से भागने लगा. भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ लिया. जब उसके झोला को जमीन पर खोला गया तो उसमें से शराब की बोतल निकली. वीडियो बनाने वाला युवक चेयरमेन साहब के द्वारा बांटे जाने की बात बोलता सुनाई दे रहा है, 

इनपुट-संजीव नैपुरी

ये भी पढ़िए- बेगूसराय में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश का पुतला फूंका, मांगा इस्तीफा

Trending news