बेगूसराय में रेप पीड़ित 6 महीने से लापता, परिजनों ने लगाई बरामदी की गुहार
Advertisement

बेगूसराय में रेप पीड़ित 6 महीने से लापता, परिजनों ने लगाई बरामदी की गुहार

बेगूसराय में पीड़ित दंपति अपनी बेटी की तलाश के लिए पिछले 6 महीने से कानून और जिला प्रशासन के दरवाजे खटखटा रही है. हालांकि 6 महीने बीतने के बाद भी पुलिस ने अभी तक रेप पीड़िता नाबालिग लड़की को बरामद नहीं किया गया है और ना ही रेप पीड़िता के मां-बाप को इंसाफ मिल पाया है. 

 

फाइल फोटो

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ रहे हैं.  बेगूसराय में पीड़ित दंपति अपनी बेटी की तलाश के लिए पिछले 6 महीने से कानून और जिला प्रशासन के दरवाजे खटखटा रही है.  हालांकि 6 महीने बीतने के बाद भी पुलिस ने अभी तक रेप पीड़िता नाबालिग लड़की को बरामद नहीं किया गया है और ना ही रेप पीड़िता के मां-बाप को इंसाफ मिल पाया है. 

6 महीने से लापता पीड़ित
दरअसल, यह मामला खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के तारा बरियारपुर गांव का है. यहां पर पिछले 6 महीने से माता पिता अपनी बेटी की तलाश में दर-दर की ठोकर खा रहे हैं. वहीं, आरोपियों और उनके परिजन के द्वारा पीड़ित माँ बाप को लगातार धमकियां मिल रही है. इस संबंध मे लड़की की मां ने एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई हैं. 

जानें पूरा मामला
बता दें, कि तीन साल पहले गांव के दो युवकों के द्वारा नाबालिग से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसके बाद दोनों ही आरोपी जेल में बंद है. वहीं छह महीने पहले ही लड़की रहस्यमय तरीके से लापता हो गई. जिसकी तलाश मे परिजन दर-दर की ठोकर खाते फिर रहे हैं. इसके अलावा आरोपी युवक के परिजनों के द्वारा भी पीड़ित के मां बाप को लगातार धमकी दी जा रही है. यह पूरी घटना 2019 की है, जब एक नाबालिग युवती के साथ गांव के ही 2 युवकों ने उस वक्त दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था जब वह बांध पर किसी काम से गई थी. इस दौरान आरोपियों के द्वारा लड़की को उठाकर सुनसान जगह ले जाया गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. उसके बाद अचानक लड़की को लापता कर दिया गया था. वहीं, घटना के बाद पुलिस के दवाव पर लड़की को आरोपियों के द्वारा जब छोड़ा गया, तब जाकर लड़की ने पूरी घटना की जानकारी दी. जिसके बाद मामला दर्ज कराया गया. मामला दर्ज होने के बाद आरोपियों ने कोर्ट मे सरेंडर कर दिया और वह पिछले 3 साल से जेल में बंद है. 

एसपी से लगाई मदद की गुहार
वहीं, घटना के बाद से ही आरोपियों के परिजनों के द्वारा लगातार केस वापस लेने को लेकर धमकी दी जा रही है. साथ ही घर में घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. जेल से भी आरोपियों के द्वारा लगातार लड़की के मां के मोबाइल पर फोन कर केस वापस लेने की धमकी दी गई है. फिलहाल इस संबंध में लड़की की मां ने अपनी सुरक्षा और लड़की की तलाश को लेकर एसपी से गुहार लगाई है. 

ये भी पढ़िये: गढ़वा में मजदूर के पैरों में ठोकी कील, जानें पूरा मामला

Trending news