पुलिस ने बरामद की 35 कार्टून विदेशी शराब , 20 लोगों को शराब बचने के आरोप में किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1340494

पुलिस ने बरामद की 35 कार्टून विदेशी शराब , 20 लोगों को शराब बचने के आरोप में किया गिरफ्तार

मंझौल थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बसवारी में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस को छुपा कर रखी गई विदेशी शराब को बरामद किया गया. फिलहाल पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. 

पुलिस ने बरामद की 35 कार्टून विदेशी शराब , 20 लोगों को शराब बचने के आरोप में किया गिरफ्तार

बेगूसराय : बिहार में शराबबंदी अभियान को सफल बनाने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है. पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम पुरी मुस्तदी के साथ इसमें जुटी हुई हैं.  इसी कड़ी में मंझौल थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बसवारी में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस को छुपा कर रखी गई विदेशी शराब को बरामद किया गया. फिलहाल पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. 

20 लोगों को शराब बचने के आरोप में किया गिरफ्तार
जानकारी के अनुसार मामला  बेगूसराय का जहां, पुलिस के द्वारा बसवारी क्षेत्र में छापेमारी की गई है. पुलिस के द्वारा इस कार्रवाई में विदेशी शराब के करीब 35 कार्टून बरामद किए गए हैं.  शराबबंदी कानून के अभियान को सफल बनाने के लिए उत्पाद विभाग की टीम ने अलग-अलग इलाकों में छापेमारी की, जिसमें उत्पाद विभाग के द्वारा करीब 20 लोगों को शराब पीने और बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 

जंगल में छिपाकर रखी थी शराब  

प्राप्त जानकारी के अनुसार  मंझौल थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मंझौल पंचायत दो के बांसवारी के जंगल में छिपाकर शराब की एक बड़ी खेप रखी हुई है. इस सूचना पर पुलिस बांसवारी पहुंची ,जहां पुलिस ने जंगल झाड़ को हटाकर शराब के कार्टूनों को बरामद किया है. जब जंगल को हटाया गया तो उसके अंदर से पुलिस ने लगभग 35 कार्टून विदेशी शराब को बरामद किया है. जिसे जब्त कर पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई में पुलिस जुट गई है.

लगातार चलाया जा रहा अभियान
साथ ही उत्पाद विभाग की टीम भी लगातार छापेमारी के अभियान को चलाए हुए है. जिसके चलते रातभर अलग-अलग इलाकों में अभियान चलाया .इस दौरान करीब 20 लोगों को शराब पीने और बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस सभी सभी गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें :  फंदे से लटका मिला महिला का शव, मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

 

Trending news