Bihar News: बेगूसराय में पिकअप वैन और टेम्पो की जोरदार टक्कर, महिला की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1268834

Bihar News: बेगूसराय में पिकअप वैन और टेम्पो की जोरदार टक्कर, महिला की मौके पर मौत

बेगूसराय में पिकअप वैन और टेम्पो की भीषण टक्कर से एक अज्ञात महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार बताया जा रहा है.

Bihar News: बेगूसराय में पिकअप वैन और टेम्पो की जोरदार टक्कर, महिला की मौके पर मौत

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में पिकअप वैन और टेम्पो की भीषण टक्कर की घटना सामने आ रही है. इस भीषण टक्कर में एक अज्ञात महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा ढाला स्थित हाइवे 31 की बताई जा रही है. 

वाहन चालक मौके से फरार 
इस दौरान घटना स्थल पर चीखपुकार सुनकर अफरातफरी मच गई और स्थानीय लोगों ने भीषण हादसे की सूचना साहेबपुर कमाल थाने पुलिस को दी. जहां दलबल के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी जख्मी को इलाज के लिए प्राथमिक उपचार केंद्र साहेबपुर कमाल भेजा है. पुलिस ने पिकअप वाहन को भी जब्त कर थाने भेज दिया है. इस घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार बताया जा रहा है.

हादसे में एक की मौत 
जख्मियों में नया गांव थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 10 महमदपुर गौतम गांव के रहने वाले गाढ़ो साव का पुत्र सत्तन साव, हरेराम पासवान की पत्नी शिवकुमारी देवी, सौदागर साव की पत्नी सकीना देवी और बबाजी साव का पुत्र सौदागर साव शामिल हैं. इस हादसे में एक अज्ञात महिला को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया और अन्य घायल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र से इलाज के बाद परिजनों द्वारा उसे शहर के अलग-अलग निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

सभी जख्मियों का अस्पताल में चल रहा इलाज 
जख्मी ने बताया कि परिवार और एक पड़ोसी महिला के साथ सभी टेम्पो में सवार होकर खगड़िया जा रहे थे. जहां से वे मां कात्यायनी मंदिर दूध की भेंट अर्पित करते. तभी टेम्पो सवार सभी यात्री हादसे का शिकार हो गए. फिलहाल सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल सहित निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. जबकि मृत महिला की पहचान अबतक नहीं हो सकी है. 

(रिपोर्ट-जितेंद्र कुमार)

यह भी पढ़े- जमशेदपुर पुलिस लाइन में महिला जवान समेत 3 की हत्या, महकमे में मचा हड़कंप

Trending news