सांसद राकेश सिन्हा ने कुश्ती संघ के अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप, जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1673664

सांसद राकेश सिन्हा ने कुश्ती संघ के अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप, जानकर रह जाएंगे हैरान

राज्य सभा सांसद राकेश सिन्हा ने जांच में जो भी दोषी होगा प्रधानमंत्री मोदी की सरकार में दोषी को बख्शा नहीं जाएगा और निर्दोष को फसाया नहीं जाएगा. 

सांसद राकेश सिन्हा ने कुश्ती संघ के अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप, जानकर रह जाएंगे हैरान

बेगूसराय: बेगूसराय में राज्य सभा सांसद राकेश सिन्हा ने दिल्ली में खिलाड़ियों के कुश्ती संघ के अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए है. उन्होंने आरोप पर कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार किसी को बचाती नहीं है संवैधानिक संस्थाएं जांच कर रही थी. सर्वोच्च न्यायालय ने भी अपना काम किया है. तत्काल कुश्ती संघ के अध्यक्ष को हटा दिया गया है जब कोई आरोप लगाया जाता है तो संवैधानिक प्रक्रिया के तहत कार्रवाई होती है.

राज्य सभा सांसद राकेश सिन्हा ने जांच में जो भी दोषी होगा प्रधानमंत्री मोदी की सरकार में दोषी को बख्शा नहीं जाएगा और निर्दोष को फसाया नहीं जाएगा. वहीं विपक्ष के लोगों के वहां पहुंचने पर कहा कि प्रियंका गांधी को राजस्थान में छोटी बच्चियों के बलात्कार की घटना दिखाई नहीं पड़ती है और विपक्ष सिर्फ राजनीतिकरण कर रही है घटनाएं महिलाओं के सम्मान से जुड़ा हुआ मामला है संविधान के प्रावधानों के तहत जांच कर दोषी पाए गए व्यक्ति पर कार्रवाई की जा रही है. बिहार में सासाराम से भाजपा के पूर्व विधायक को रामनवमी हिंसा को लेकर गिरफ्तारी पर कहा कि बिहार की सरकार अल्पसंख्यक वीटो का प्रयोग कर रही है रामनवमी में शोभायात्रा नहीं निकाले, भगवान राम का नारा नहीं लगाएं. क्या हिंदुओं को अपने रामनवमी में शोभायात्रा निकालने का अधिकार नहीं है.

आरजेडी और जदयू की सरकार पूरी तरह से समुदाय को खुश करने के लिए उन्होंने तुष्टीकरण नीति चल रही है उस पर मैराथन कर रही है बिहार की जनता सबक सिखाने का काम करेगी. यह धर्मनिरपेक्ष देश है जितना मुसलमानों का है उतना ही हिंदुओं का है या गलत आरोप लगाया जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी के लोगों को फंसाया जा रहा है इसका जवाब जनता देगी. बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के बिहार आगमन पर कहा कि लोकतंत्र में हर आदमी को कला का विवेक का अध्यात्म का प्रदर्शन करने का आजादी है लोकतंत्र में आजादी का हनन नहीं होना चाहिए. बिहार की जनता ने जिसके लिए सरकार को चुना है उस पर ध्यान दें.

उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधिक घटनाएं बढ़ गई है उनके महागठबंधन के नेताओं की हत्या हो रही है उस पर सरकार को ध्यान देना चाहिए. नारेबाजी से हटकर उन्हें बिहार की जनता का संभालने का काम करें.

इनपुट - राजीव कुमार

ये भी पढ़िए-  Mann ki baat 100th episode: PM मोदी को भा गया बिहार-झारखंड की इन हस्तियों का गुडवर्क, मन की बात का बनाया हिस्सा

 

Trending news