दरभंगा में मुंह में कपड़ा ठूंसकर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म, दी जाने से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1794513

दरभंगा में मुंह में कपड़ा ठूंसकर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म, दी जाने से मारने की धमकी

  बिहार के दरभंगा जिले में दो युवकों ने 15 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्‍कर्म किया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. घटना जिले के बहेरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की रात घटी.

दरभंगा में मुंह में कपड़ा ठूंसकर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म, दी जाने से मारने की धमकी

पटना:  बिहार के दरभंगा जिले में दो युवकों ने 15 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्‍कर्म किया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. घटना जिले के बहेरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की रात घटी. आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा डालकर उसका मुंह बंद कर दिया और तब तक उसका यौन उत्पीड़न किया, जब तक वह बेहोश नहीं हो गई.

पीड़िता का इलाज दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (डीएमसीएच) में चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया, जिसमें सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. बहेड़ा थाने में दर्ज लिखित शिकायत के अनुसार, पीड़िता शौच के लिए पास के खेत में गई थी, जहां दो आरोपियों शिवम कुमार सिंह और मनीष कुमार सिंह ने उसे पकड़ लिया और उसका मुंह बंद कर एक सुनसान जगह पर ले गए.

 

यौन उत्पीड़न के बाद, उन्होंने उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. तब तक वह बेहोश हो गयी. आरोपी ने अपराध को अंजाम देने के बाद उसे उसके घर के पास फेंक दिया और भाग गया. पीड़िता के माता-पिता, जो उसकी तलाश कर रहे थे, घर के पास उसे बेहोशी की हालत में पाया और तुरंत पुलिस के आपातकालीन नंबर 112 पर कॉल किया. 

बहेरा पुलिस स्टेशन के एसएचओ बी.के.ब्रजेश ने कहा, "हमने पॉक्‍सो अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है और आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है." इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. 

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news