Breaking: मुकेश अंबानी को धमकी देने वाला गिरफ्तार, दरंभगा में रहता था आरोपी
Advertisement

Breaking: मुकेश अंबानी को धमकी देने वाला गिरफ्तार, दरंभगा में रहता था आरोपी

Breaking: उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार को बुधवार शाम फोन कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया गया था.

(फाइल फोटो)

दरभंगा: Mukesh Ambani: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी को धमकी देने वाला शख्स बिहार के दरभंगा से गिरफ्तार हो गया. मनीगाछी के ब्रह्मपुरा गांव निवासी राकेश कुमार मिश्र को मुंबई पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. बुधवार शाम 4 वजे के आसपास पुलिस राकेश के घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया.

मुंबई से पहुंची थी पुलिस टीम
वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी राकेश मानसिक बीमारी का शिकार है. राकेश के पिता सुनील कुमार मिश्रा बिहार इंटर काउंसिल में काम करते हैं. जानकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस की 6 सदस्यीय टीम दरभंगा पहुंची थी और उसने राकेश को गिरफ्तार कर लिया.

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने जारी किया बयान
इससे पहले धमकी देने के मामले में रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रवक्ता की तरफ से बयान जारी कर कहा गया कि आज दोपहर 12.57 बजे और फिर 5 अक्टूबर को शाम 5.04 बजे, सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के कॉल सेंटर पर एक फोन आया जिसमें अस्पताल को उड़ाने की धमकी दी गई. साथ ही मुकेश अंबानी, नीता अंबानी को जान लेने की धमकी दी गई.

एंटीलिया उड़ाने की धमकी
उन्होंने कहा कि धमकी देने वाले ने आकाश अंबानी और अनंत अंबानी को लेकर भी धमकी दी. फोन करने वाले ने एंटीलिया को उड़ाने की भी धमकी दी और अंबानी परिवार के सदस्यों को कई बार धमकियां भी दीं.

प्रवक्ता ने कहा कि इस मामले में एक पुलिस शिकायत दर्ज की गई है और हम पुलिस को उनकी जांच में सभी आवश्यक विवरण प्रदान कर रहे हैं. पूरे मामले पर डीसीपी नीलोत्पल ने कहा, 'बिहार पुलिस की मदद से कुछ ही घंटों में बिहार के दरभंगा से आरोपी को पकड़ लिया गया है और मुंबई पुलिस की टीम आरोपियों के साथ मुंबई लौट रही है.'

(इनपुट-मुकेश)

ये भी पढ़िये: Sanjay Mishra Birthday: कभी ऋषिकेश के ढाबे पर अंडे बेचने को मजबूर थे संजय मिश्रा, जानें क्या थी वजह

Trending news