बेगूसराय में अवैध संबंध के कारण कलयुगी पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

बेगूसराय में अवैध संबंध के कारण कलयुगी पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

 Bihar News: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर दहेज और अवैध संबंध की वजह से विवाहिता की हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में मायके वालों ने दहेज के लिए पिंकी देवी की हत्या का आरोप लगाया है.

बेगूसराय में अवैध संबंध के कारण कलयुगी पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर दहेज और अवैध संबंध की वजह से विवाहिता की हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में मायके वालों ने दहेज के लिए पिंकी देवी की हत्या का आरोप लगाया है. वहीं लोगों का कहना है कि महिला के पति दीपक शाह का किसी अन्य महिला से अवैध संबंध था. जिसका पिंकी देवी विरोध करती थी. इसी वजह से दीपक शाह और उसके परिजनों ने मिलकर पिंकी देवी की गला दबाकर हत्या कर दी है. 
 
इतना ही नहीं हत्या के बाद पति और ससुराल वालों के द्वारा साक्ष्य छुपाने के लिए शव को जलाने का भी प्रयास किया गया, लेकिन उस दौरान मायके वालों को इस बात की सूचना लग गई और मायके वालों ने पुलिस के सहयोग से शव को बरामद कर लिया. ये घटना बखरी थाना क्षेत्र के बगरस की है.
 
क्या है पूरा मामला
दरअसल, सिंघौल थाना क्षेत्र के रतौली की रहने वाली पिंकी देवी की शादी वर्ष 2022 में बखरी थाना क्षेत्र के बगरस निवासी दीपक से हुई थी. परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वालों और दीपक शाह के द्वारा लगातार सोने की अंगूठी और बाइक की मांग की जाती थी. इस बात से जब मायके वालों ने इनकार किया तो लगातार पिंकी देवी को प्रताड़ित किया जाता था.
 
बीती रात दीपक शाह ने नशे की हालत में पहले अपनी पत्नी पिंकी देवी की गला दबाकर हत्या कर दी और जैसे ही वह शव को जलाने के लिए ले जा रहा था. तभी पड़ोसियों ने इस बात की सूचना मायके वालों को दे दी. फिर मायके वालों ने घटना से बखरी थाने की पुलिस को अवगत कराया. तत्पश्चात बखरी थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक बखरी थाने की पुलिस ने मृतका पिंकी देवी की सास और ननंद को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ कर रही है. वहीं पति मौके से फरार है. 
इनपुट- Jitendra Chaudhary

Trending news