प्रेमी के साथ मिल पति की हत्या, पत्नी संगीत और आशिक कुंदन गिरफ्तार
Advertisement

प्रेमी के साथ मिल पति की हत्या, पत्नी संगीत और आशिक कुंदन गिरफ्तार

पुलिस ने आशिक कुंदन के पोल्ट्रीफार्म के पास मृतक का शव बरामद किया है. रस्सी और कई समान बरामद हुई, इस मामले में पुलिस ने पत्नी संगीता देवी और आशिक कुंदन को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेमी के साथ मिल पति की हत्या, पत्नी संगीत और आशिक कुंदन गिरफ्तार

दरभंगा: दरभंगा जिले में एक पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या उस समय कर दी. जब पति अपने बच्चे के जन्मदिन में शामिल होने के लिए पत्नी के आशिक के कुमरपट्टी स्थित पोल्ट्री फॉर्म पर गया था. सिमरी थाना क्षेत्र के कमरौली निवासी रामकुमार साह उर्फ मुन्ना की हत्या पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिल कर की पहले आशिक ने गली गलौज की फिर रस्सी से दोनों हाथों को बिजली के पोल में बांध दिया. फिर गाड़ी की चाभी और इट पत्थर से पीट पीट कर हत्या दी है.

जिस समय घटना घट रही थी उस समय उनके एक रिश्तेदार मनोज भी थे जिनको धमकी आशिक कुंदन ने दी ,तो स्थिति देख मनोज ने घर वालो को सूचना दी. सूचना मिलते ही मृतक की मां दौड़ी आयी और अपनी बहू से गुहार लगाने लगी. फिर भी आशिक और बहू नही माने जब तक पति राजकुमार साह की जान नही निकली. वही मनोज ने डरते हुये अपने मोबाइल में वीडियो शूट कर लिया,जिसमे मां अपने बेटे की जान की भीख मांग रही है और पत्नी अपने पति की जान लेने को व्यकुल है. पांच बच्चो की मां की दीवाने पन में पति की हत्या कर दी. अब बच्चो को कौन पालेगा.

वहीं सूचना मिलते ही सिमरी थाना की पुलिस ने आशिक कुंदन के पोल्ट्रीफार्म के पास मृतक का शव बरामद किया है. रस्सी और कई समान बरामद हुई, इस मामले में पुलिस ने पत्नी संगीता देवी और आशिक कुंदन को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया है कि पत्नी जीविका में काम करती थी. जबकि आशिक कुंदन रेलवे का कर्मचारी है. 

घटना के विषय मे मृतक की मां का रो-रोकर बुरा हाल है उसने कहा कि रस्सी से पोल में हाथ और पैर दोनों बंधा था और ईट से मार रही थी हम बहु से गुहार लगा रहे थे लेकिन नही मानी और पत्थर से पिटाई करती रही. वही चश्मदीद मनोज ने बताया कि दोनों में हथापही हुआ हम बचाने गये तो देखे रस्सी ला कर बांधने और गाड़ी की चाभी से कुंदन पिटाई कर रहा था जब हम रोके तो हमको भी लात से पिटाई कर दिया.

इस बाबत मुख्यालय डीएसपी इमरान अहमद ने बताया कि राम कुमार साह उर्फ मुन्ना की मृत्यु हो गई है. जिसकी बॉडी मिली है, इसमें पत्नी संगीता देवी का हाथ आ रहा है. प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है. संगीता देवी का अवैध संबंध पोल्ट्री फार्म चलाने वाले कुंदन नाम के शख्स था. करीब एक महीने से संगीता देवी पोल्ट्री फॉर्म के पास ही रह रही थी. मृतक के परिजनों का जो बयान आया है उसी के आधार पर कुंदन एवं पत्नी संगीता देवी को गिरफ्तार कर लिया है. अभी तक की जांच में प्रेम प्रसंग ही आ रहा है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए-  बेगूसराय में मणिपुर जैसी घटना में पुलिस एक्शन, 24 घंटे के भीतर मुख्य आरोपी गिरफ्तार

 

Trending news