बेगूसराय में नातिन से नाना ने की दरिंदगी, बिस्कुट देने के बहाने किया दुष्कर्म
Advertisement

बेगूसराय में नातिन से नाना ने की दरिंदगी, बिस्कुट देने के बहाने किया दुष्कर्म

बिहार के बेगूसराय में रिश्ते को तार-तार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. जहां एक रिश्ते के नाना ने अपनी ही एक सात वर्षीय नातिन के साथ अप्राकृतिक यौनाचार की घटना को अंजाम दिया है.

(फाइल फोटो)

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में रिश्ते को तार-तार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. जहां एक रिश्ते के नाना ने अपनी ही एक सात वर्षीय नातिन के साथ अप्राकृतिक यौनाचार की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना के सामने आने के बाद से खलबली मची हुई है. बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद नाना ने एक बिस्कुट का पैकेट और एक रुपया देने का लालच देकर इस घटना को अंजाम दिया हैं. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र की बताई जा रही है.

पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा अस्पताल 
बताते चलें कि पांच दिन पहले इस घटना को अंजाम दिया गया है. इस मामले में गांव में एक पंचायत का भी आयोजन किया गया, जिसके फैसले को आरोपी ने मानने से इंकार कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच में जुट गई है. वहीं नाबालिग पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. बताया जा रहा है कि मामला दर्ज होने के बाद आरोपी 58 वर्षीय रामानद राय गांव छोड़कर फरार है. 

बिस्कुट का लालच देकर ले गया अपने आंगन
सदर अस्पताल में पीड़ित बच्ची के परिजनों ने बताया कि बच्ची को बिस्कुट देने का लालच देकर अपने आंगन ले गया और पांच रूपये के बिस्कुट के पैकेट को  बच्ची के हाथ में थमा दिया. इसी दौरान बुजुर्ग ने नाबालिग के दोनों हाथ पकड़ लिये और ओरल सेक्स की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान बच्ची दर्द से छटपटाती रही, लेकिन हवसी ने उसे पकड़े रखा. घर पहुंचने के बाद बदहवास बच्ची ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. यह सुनते ही घरवालों के होश उड़ गए और परिजनों ने शर्मनाक मामले की जानकारी गांव के बुद्धिजीवियों को लेकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई. जहां पंचायती के माध्यम से मामले को सुलझाने का असफल प्रयास किया गया. 

कार्रवाई में जुटी पुलिस 
पंचायत में पंच का फैसला आरोपी बुजुर्ग द्वारा नहीं मानने पर पंच ने शुक्रवार को थाने जा कर आरोपी के खिलाफ आवेदन देने की सलाह दी. पूरा मामला बीते 19 नवंबर का है. 24 नवंबर को थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद शुक्रवार को पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच कराई गई. मेडिकल जांच रिपोर्ट के बाद ओरल रेप की घटना का खुलासा होगा कि आखिर पूरा मामला क्या है. घटना के संबंध में प्रभारी एसपी ने बताया कि साहेबपुरकमाल में इस तरह की घटना सामने आई हैं. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. 
इनपुट-जितेंद्र चौधरी

यह भी पढ़ें- कवयित्री अनामिका की कविता से डर गई सरकार? जानें क्या सुनाने वाली थी आज

Trending news