मुहर्रम में करतब दिखाने के दौरान बच्ची की झुलसकर मौत, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1802857

मुहर्रम में करतब दिखाने के दौरान बच्ची की झुलसकर मौत, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस संबंध में सदर डीएसपी संजय कुमार पांडे का बतानां है कि कल्याणपुर थाना क्षेत्र के भुट्टा चौक पर गोपालपुर अखाड़ा के ताजिया जुलूस में करतब तथा लाठी का खेल चल रहा था. 

मुहर्रम में करतब दिखाने के दौरान बच्ची की झुलसकर मौत, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

समस्तीपुर: समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के भुट्टा चौक के पास शनिवार को अपनी दादी के साथ मोहर्रम का तजिया जुलूस देखने गई सात वर्षीय बच्ची हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गई. जख़्मी बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी गंभीर स्थित को देखते हुए पीएमसीएच रेफर किया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मृतक बच्ची की पहचान गोपालपुर गांव के निधि कुमारी के रूप में हुई है. इस मामले में मृतक बच्ची की दादी के बयान पर नगर थाना क्षेत्र के धर्मपुर वार्ड 27 के मोहम्मद इरशाद उर्फ बुच्ची के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस संबंध में सदर डीएसपी संजय कुमार पांडे का बतानां है कि कल्याणपुर थाना क्षेत्र के भुट्टा चौक पर गोपालपुर अखाड़ा के ताजिया जुलूस में करतब तथा लाठी का खेल चल रहा था. इस ताजिया जुलुस में मो. इरसाद उर्फ बुच्ची अपने मुंह में पेट्रोल भरकर मुंह से आग निकालकर करतब दिखा रहा था.

इसी क्रम में उसके द्वारा मुंह से पेट्रोल फेंका गया. आग का लुक्का और पेट्रोल की चपेट में आने से बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई. आनन फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे पीएमसीएच रेफर किया गया था. जहां जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. बच्ची की दादी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर घटना के मुख्य आरोपी मों इरशाद उर्फ बुच्ची के गिरफ्तार कर लिया गया.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़िए-  Momos Side Effects: अगर आप भी हैं मोमोज के शौकीन तो हो जाएं सावधान, नहीं तो जा सकती है जान, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 

Trending news