Darbhanga Accident: ट्रक और बाइक की सीधी टक्कर, हुआ भयानक हादसा, 3 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2099903

Darbhanga Accident: ट्रक और बाइक की सीधी टक्कर, हुआ भयानक हादसा, 3 की मौत

Darbhanga Road Accident: हादसे से नराजगी जताते हुए स्थानीय लोगं ने सड़क जाम कर दिया. वहीं, मृतक के परिजन को मुआवजा की मांग की है. घटना जिले के बड़गांव ओपी थाना क्षेत्र के एसएच 17 स्थित बजरंग चौक की है. 

दरभंगा में सड़क हादसा

Darbhanga Road Accident: बिहार के दरभंगा में एक भयानक सड़क हादसा सामने आया है. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई.  यह सड़क हादसा बुधवार की रात को हुआ. बताया जा रहा है कि बीती रात एक ट्रक से तेज रफ्तार बाइक की सीधी टक्कर हो गई. जिसका नतीजा रहा कि 3 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी. इस से गुस्साएं लोगों  ने सड़क जामकर प्रदर्शन कर मुआवजा की मांग की.

दरभंगा जिले के बड़गांव ओपी अंतर्गत बजरंग चौक पर यह घटना घटी. यहां ट्रक के साथ बाइक की सीधी टक्कर हुई. एक बाइक सवार तीन युवक में से दो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबाकि एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. ससुराल कोठराम से अपने गांव लौटने के दौरान हादसा हुआ. वहीं, हादसा की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.  

बाइक पर तीन युवक का हाइवा से टक्कर हो गया, जिसमे तीनों युवकों मो. अनवार, मो. अंजर, मो. फरहान की दर्दनाक मौत हो गई. मौत के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने नदी से अवैध मिट्टी खनन में लगे गाड़ियों को रोक कर प्रदर्शन किया. स्थानीय लोगों ने खनन में पुलिस का भी हाथ होने की बात की. लोगों ने कहा कि अनियंत्रित होकर चालक हाइवा गाड़ी चलाते है, जिससे ग्रामीणों को आशंका था की हादसा होगा और आज तीन की मौत हो गई. 

इस हादसे से नराजगी जताते हुए स्थानीय लोगं ने सड़क जाम कर दिया. वहीं, मृतक के परिजन को मुआवजा की मांग की है. घटना जिले के बड़गांव ओपी थाना क्षेत्र के एसएच 17 स्थित बजरंग चौक की है. 

यह भी पढ़ें: सीतामढ़ी सीट को लेकर NDA में फंसा पेंच, BJP-JDU के संग चिराग-कुशवाहा ने भी मैदान में

बता दें कि युवक अपने दो दोस्त के साथ बाइक से ससुराल कोठराम से अपने गांव आसी लौट रहे थे. उसी क्रम में ये हादसा हो गया. मौके पर एसडीओ उमेश भारती और एसडीपीओ मनीष चंद चौधरी पहुंचे पहुंचे और ग्रामीणों को समझा बुझा कर शांत करवाया और मुआवजा की मांग को जल्द परिजन को सौंपने का आश्वासन दे कर सड़क जाम हटवाया.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

Trending news