BMW से मवेशियों का चारा ढोता है बिहारी युवक! वीडियो वायरल होने के बाद कहा- बड़ी बात क्या है
Advertisement

BMW से मवेशियों का चारा ढोता है बिहारी युवक! वीडियो वायरल होने के बाद कहा- बड़ी बात क्या है

Bihar Farmer: सोशल मीडिया पर इन दिनों बिहार के एक किसान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें किसान को एख महंगा गाड़ी पर मवेशियों के लिए चारा ढोते हुए देखा जा सकता है.

BMW से मवेशियों का चारा ढोता है बिहारी युवक! वीडियो वायरल होने के बाद कहा- बड़ी बात क्या है

समस्तीपुर: Bihar Farmer: सोशल मीडिया पर इन दिनों समस्तीपुर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक व्यक्ति को बीएमडब्ल्यू कार पर पशु चारा ढोते हुए देखा जा सकता है. इस वायरल वीडियो पर लोगो के तरह-तरह के कमेंट भी आ रहे हैं. कोई इस वीडियो की तारीफ कर रहा है , तो कई इसे दिखावा बता रहा है.  दरअसल यह वायरल वीडियो जिला मुख्यालय से सटे जितवारपुर चांदनी चौक की बताई जा रही है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करोड़ो रुपये के बीएमडब्ल्यू कार के ऊपर जनेरा ढोया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि बिना नम्बर की बीएमडब्ल्यू कार के ऊपर जानवरों का चारा बंधा है.

करोड़ो रूपये की महंगी लग्जरी कार जब घास ढोते हुए गुजर रही थी तो किसी ने इसे कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. उसके बाद से ही यह तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है. बताया जा रहा है कि जिसका ये वीडियो है उसके पास स्कॉर्पियो से लेकर जीप तक है. वीडियो वायरल होने के बाद लड़के ने बताया कि हर रोज उसके पास 10 से 15 कॉल आ रहे हैं. युवक का नाम अंशु कुमार बताया जा रहा है.  जो समस्तीपुर के जितवारपुर वार्ड 19 का रहने वाला है.

बताया जा रहा है कि युवक रेलवे में एक बड़े ठेकेदार के साथ पेटी कांट्रेक्टर के रूप में काम करता है. साथ ही वो समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर से पीजी की पढ़ाई भी कर है. कुछ दिन पहले ही उसकी शादी हुई है. अंशु के पिता वसंत राय पेशे से बड़े किसान हैं और उनका डेयरी फार्म भी है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद युवक ने कहा कि इसमें कौन सी बड़ी बात हो गई. कार मैंने खरीदी है और पशु मेरे अन्नदाता हैं. उनके लिए कार से चारा लेकर आ गया तो क्या आफत आ गई.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़ें- Amit Shah: 10 महीनों में 6ठा दौरा, अमित शाह के लिए बिहार इतना जरूरी क्यों?

Trending news