Bihar Crime: व्यवसायी को लूटपाट का विरोध करना पड़ा महंगा, अपराधियों ने मारी गोली
Advertisement

Bihar Crime: व्यवसायी को लूटपाट का विरोध करना पड़ा महंगा, अपराधियों ने मारी गोली

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर जिले में बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट का विरोध कर रहे बाइक सवार व्यवसायी को गोली मार दी. इसके बाद इलाके में सनसनी मच गई. घायल व्यवसायी राजेश कुमार को बेहतर इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Bihar Crime: व्यवसायी को लूटपाट का विरोध करना पड़ा महंगा, अपराधियों ने मारी गोली

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट का विरोध कर रहे बाइक सवार व्यवसायी को गोली मार दी. इसके बाद इलाके में सनसनी मच गई. घायल व्यवसायी राजेश कुमार को बेहतर इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र की है.

अपराधियों ने की कई राउंड फायरिंग 
दरअसल, राजेश कुमार सकरा से अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. इसी दौरान सदर थाना क्षेत्र के दिघरा के समीप मुजफ्फरपुर बरौनी हाईवे पर पीछा कर रहे अपराधी ने ओवरटेक कर लूटपाट की कोशिश की. जब व्यवसायी ने इसका विरोध किया तो अपराधी ने गोली चली दी और घटनास्थल पर कई राउंड फायरिंग की. इसी दौरान व्यवसायी राजेश को गोली मार दी.  

अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली 
इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. घायल व्यवसायी को अनान फानन में शहर के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घायल व्यवसायी मोबाइल कारोबार से जुड़ा हुआ है. जो मूल रूप से सकरा थाना क्षेत्र के गोपालपुर बघनगरी का निवासी है. 

अस्पताल में चल रहा व्यवसायी का इलाज 
इसकी के व्यवसायी राजेश ने मुजफ्फरपुर के कच्चे- पक्के में अपना घर रखा हुआ है और आज सकरा से दुकान से लौट रहा था. इसी दौरान मनियारी से पीछा कर रहे बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. जिसके बाद व्यवसायी को अनान फानन में शहर के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

बाइक सवार 3 अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
इस पूरे मामले को लेकर टाउन एएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. जिसके बाद से छानबीन की जा रही है. लूटपाट के दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. एक बाइक पर तीन अपराधी थे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इनपुट - मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- Coronavirus Case: मुजफ्फरपुर में मिले कोरोना के 3 नए मरीज, जानें एक्टिव केस की संख्या

Trending news