बेगूसराय में वनरक्षक गार्ड की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

बेगूसराय में वनरक्षक गार्ड की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

वन विभाग के वनरक्षक गार्ड के द्वारा रोकने पर वनविभाग के वनरक्षक गार्ड की अपराधियों ने कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी. मृतक वनरक्षक गार्ड की पहचान जयमंगला गढ़ के रहने वाले रामदेव सदा उर्फ टेनी सदा के रूप में की है.

बेगूसराय में वनरक्षक गार्ड की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

बेगूसराय : बेगूसराय में अपराधियों ने एक वनरक्षक गार्ड की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं परिजनों में कोहराम मच गया और गांव में मातमी सन्नाटा पसरा गया. घटना मंझौल थाना क्षेत्र के जयमंगलागढ़ की है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि जयमंगलागढ़ में कुछ अपराधियों के द्वारा जंगल में पेड़ काटने लगा. तभी वन विभाग के वनरक्षक गार्ड के द्वारा रोकने पर वनविभाग के वनरक्षक गार्ड की अपराधियों ने कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी. मृतक वनरक्षक गार्ड की पहचान जयमंगला गढ़ के रहने वाले रामदेव सदा उर्फ टेनी सदा के रूप में की है. परिजनों ने बताया कि देर शाम ये घर से निकले थे. काफी समय बीतने पर जब घर नहीं आये तो हम लोगों को लगा कि मेला देखने गए है, लेकिन सुबह तक घर नहीं आने पर घबराहट होने लगा. जिसके बाद हमलोगों ने खोजबीन शुरू की. कई घंटे खोजने के बाद इसका शव जयमंगलागढ़ जंगल में मिला. जिसके बाद शव को परिजनों के द्वारा अपने घर पर लाकर मंझौल ओपी पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मंझौल ओपी अध्यक्ष अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया तथा कागजी प्रक्रिया में जुट गए. इस घटना से पूरा मोहल्ले में मातम पसर गया है.

क्या कहते है पुलिस अधिकारी
घटना पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में छानबीन शुरू कर दी गई है. पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे खंगालने का कार्य किया जा रहा है. सभी अपराधियों के खिलाफ बड़े पैमाने पर कार्रवाई की जाएगी. ताकि लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत ना हो.

ये भी पढ़िए - Khesari Lal controversy : खेसारी लाल बोले- मौत का कारण बन सकते हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के ये लोग ?

Trending news