बेगूसराय में जहरीली शराब पीने से एक की हुई मौत, तीन की स्थिति चिंताजनक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1488848

बेगूसराय में जहरीली शराब पीने से एक की हुई मौत, तीन की स्थिति चिंताजनक

तेघड़ा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार वार्ड 24 का है. मृतक की पहचान चंद्र कुमार पोद्दार के पुत्र घनश्याम पोद्दार के रूप में की गई है. जबकि घायल विपिन पौदार का पुत्र संदीप पोद्दार और शिवम व दीपक कुमार बताया जा रहा है.

बेगूसराय में जहरीली शराब पीने से एक की हुई मौत, तीन की स्थिति चिंताजनक

बेगूसराय: शराबबंदी वाले बिहार में लगातार जहरीली शराब पीने से मौत का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में शुक्रवार को बेगूसराय में भी एक घटना सामने आई है. जिसमें कि परिजनों के द्वारा जहरीली शराब से एक युवक की मौत की बात बताई जा रही है. वहीं तीन युवक अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं जिसका इलाज निजी नर्सिंग होम मेड चल रहा है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला तेघड़ा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार वार्ड 24 का है. मृतक की पहचान चंद्र कुमार पोद्दार के पुत्र घनश्याम पोद्दार के रूप में की गई है. जबकि घायल विपिन पौदार का पुत्र संदीप पोद्दार और शिवम व दीपक कुमार बताया जा रहा है. सीधे शब्दों में परिजनों ने कहा है कि बुधवार को 5 युवकों के द्वारा एक साथ शराब का सेवन किया गया था. जिसके बाद दोनों की हालत बिगड़ने लगी. तत्पश्चात उन्हें इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के क्रम में ही घनश्याम पोद्दार की मौत हो गई. वही संदीप की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. 

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दीपक और शिवम को घटनास्थल से हिरासत में लेकर उसे इलाज के लिए बेगूसराय में भर्ती कराया जहां उसे भी बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. सबसे खास बात यह है कि पुलिस की लापरवाही सामने आ रही है कि बिना पोस्टमार्टम के ही घनश्याम पोद्दार के शव को जला भी दिया गया, लेकिन पुलिस को कानों कान खबर तक नहीं हुई या फिर पुलिस के द्वारा मामले को घालमेल करने का प्रयास किया जा रहा है. वही इस संबंध में तेघड़ा बीडीओ संदीप कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति की मौत की सूचना मिली है और एक व्यक्ति को पटना रेफर किया गया है. इनमें से दो व्यक्ति का बेगूसराय में इलाज चल रहा है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस फिलहाल सारे बिंदुओं पर जांच कर रही है. वहीं इस संबंध में बताया जा रहा है कि पांच युवक एक साथ शराब पिया था. जिसमें घनश्याम की मौत हो गई और संदीप को पटना रेफर कर दिया गया और दीपक व शिवम को भी बेगूसराय से इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. वही इस संबंध में पुलिस कुछ भी बताने से इंकार कर रही है.

इनपुट- जितेंद्र कुमार

ये भी पढ़िए- Nitish Kumar: सदन में नीतीश कुमार ने किया साफ, शराब पीकर होनेवाली मौत पर मुआवजा नहीं

Trending news