बेगूसरायः तेज रफ्तार ट्रक ने तीन मोटरसाइकिल सवार को रौंदा, दो की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1271438

बेगूसरायः तेज रफ्तार ट्रक ने तीन मोटरसाइकिल सवार को रौंदा, दो की मौत

बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने तीन मोटरसाइकिल सवार युवक को रौंद दिया. जिसमें दोनों मोटरसाइकिल सवार युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

(प्रतीकात्मक फोटो)

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में लगातार तेज रफ्तार का कहर बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन सड़क हादसे में मौत के मामले सामने आते रहते है.  इसी कड़ी में तेज रफ्तार ट्रक ने तीन मोटरसाइकिल सवार युवक को रौंद दिया. जिसमें दोनों मोटरसाइकिल सवार युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मामला बछवारा थाना क्षेत्र के झमटिया ढाला स्थित एनएच 28 के समीप का बताया जा रहा है.  

हादसे में दो युवक की मौके पर मौत 
इस हादसे में घटनास्थल पर ही दो युवक ने अपना दम तोड़ दिया और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक व्यक्ति की पहचान मोहम्मद जुबेर और मोहम्मद नूर आलम के रूप में हुई है. 

शादी समारोह से लौट रहे थे युवक 
परिजनों ने बताया कि तीनों युवक मोटरसाइकिल से सवार होकर सिंघिया घाट से शादी समारोह में शामिल होने गए थे. रात को ही शादी से बेगमसराय लौट रहे थे. तभी तेज रफ्तार ट्रक ने झमतिया ढाला स्थित एनएच 28 पर तीनों युवक को रौंद दिया. जिसमें दो युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

यह भी पढ़े- सड़क हादसे में महिला की मौत, 12 घंटे बाद फेसबुक पोस्ट के जरिये हुई पहचान

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 
इस घटना की जानकारी बछवारा थाना पुलिस को मौके पर जानकारी दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं इस घटना के बाद शादी की खुशी गम में तब्दील हो गई.

(रिपोर्ट-जितेंद्र कुमार)

यह भी पढ़े- आतंकियों के पास मिले संदेश से हुआ चौंकानेवाला खुलासा, पीएम मोदी को हाईजैक करने की थी योजना

Trending news