बेगूसराय में रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1790289

बेगूसराय में रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

बिहार के बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर बढ़ता जा रहा है. आए दिन अज्ञात वाहन की चपेट में आने से लोग अपनी जान गवां रहें है. इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई.

बेगूसराय में रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर बढ़ता जा रहा है. आए दिन अज्ञात वाहन की चपेट में आने से लोग अपनी जान गवां रहें है. इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. ये घटना लाखो थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा चौक स्थित एनएच 31 के समीप की है.

घटनास्थल पर हो गया अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न
इस मौत के बाद उस जगह काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. ये घटना लाखो थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा चौक स्थित एनएच 31 के समीप की है. बताया जा रहा है कि अज्ञात व्यक्ति सड़क पार कर रहा था इसी दौरान तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने जबरदस्त रौंद दिया. जिससे व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
वहीं इस घटना की जानकारी लाखो थाना पुलिस को मिली तो मौके पर लाखो थाने की पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. 

शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुटी पुलिस 
वहीं लाखों थाना के पुलिस पदाधिकारी रामाकांत सिंह ने बताया है कि आज सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई. मौत की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सब को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गए हैं. फिलहाल मृत व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है.

इनपुट-जितेंद्र चौधरी

यह भी पढ़ें- Bihar: मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही की गोली मारकर हत्या, फायरिंग में बॉडीगार्ड की भी मौत

यह भी पढ़ें- Bihar Police: सारण के SP ने दारोगा पर ही तान दी पिस्टल, इंस्पेक्टर ने भी दिया करारा जवाब, अब हो रही तारीफ, जानें पूरा मामला

Trending news