Amazing Love Story: 2 लड़कियों को एक-दूजे से हुआ गहरा प्यार, खाई साथ जीने मरने की कसमें, जानें पूरा मामला
Advertisement

Amazing Love Story: 2 लड़कियों को एक-दूजे से हुआ गहरा प्यार, खाई साथ जीने मरने की कसमें, जानें पूरा मामला

Amazing Love Story: बेगूसराय कोर्ट कैंपस मे शुक्रवार को दो लड़किया चर्चा का विषय बनी रही. इसको लेकर कई घंटे तक कोर्ट कैंपस में हाई वोल्टेज ड्रामा भी चलता रहा. दोनों लड़कियां आपस में दोस्त है और एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करती है. 

Amazing Love Story: 2 लड़कियों को एक-दूजे से हुआ गहरा प्यार, खाई साथ जीने मरने की कसमें, जानें पूरा मामला

Amazing Love Story: बेगूसराय कोर्ट कैंपस मे शुक्रवार को दो लड़किया चर्चा का विषय बनी रही. इसको लेकर कई घंटे तक कोर्ट कैंपस में हाई वोल्टेज ड्रामा भी चलता रहा. दोनों लड़कियां आपस में दोस्त है और एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करती है. एक दूसरे को बेइंतहा प्यार करने वाली दोनों लड़कियां संग जीना मरना चाहती है. एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ना चाहती है. वहीं ये बात एक लड़की के घर वालों को नापसंद है, जिसको लेकर कोर्ट कैंपस में काफी बवाल हुआ. 

दोनों करना चाहती है शादी
वहीं दोनों को लाख समझाने के बाद भी लड़की घर लौटने को तैयार नहीं हुई. इस दौरान मौजूद दर्जनों वकीलों ने दोनों को समझाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन दोनों के नहीं मानने पर अधिवक्ताओं ने बांड भरवा कर दोनों को पुलिस को सौंप दिया. अधिवक्ताओं के द्वारा भरवाए गए बांड मे एक लड़की नें दूसरी लड़की को अपने साथ रखने और उसकी सारी जवाव देही उठाने के कागजात पर दस्तखत किया. अजीबोगरीब इस वाक्य को लेकर चर्चा यह भी रही कि दोनों आपस में शादी करना चाहती है.

दोनों खाने लगी साथ जीने मरने की कसमें 
अक्सर प्यार की चर्चा लड़के और लड़कियों के लिए होती है, लेकिन बेगूसराय में ठीक इससे अलग दो लड़कियों के बीच प्यार की एक ऐसी कहानी सामने आई, जो शायद बेगूसराय मे पहली दफा देखने को मिली. दरअसल, नगर थाना क्षेत्र के हरख मोहल्ला के रहने वाले आयुषी और पिंकी कुमारी आपस में गहरे दोस्त है. 2017 में हुई दोस्ती धीरे-धीरे उस मुकाम पर पहुंच गई. जहाँ दोनों एक साथ जीने और मरने को तैयार हो गए. इसी कड़ी मे बात आगे बढ़ती गयी और पिंकी के घर वालों को इन दोनों की दोस्ती को नापसंद आने लगी. इसी सिलसिले मे विरोध का सिलासीला आगे बढ़ता गया. 

कोर्ट में हुआ ड्रामा 
वही पिंकी का आयुषी के प्रति प्रेम भी बढ़ता गया. जिसका परिणाम हुआ कि शुक्रवार की अहले सुबह पिंकी अपने दोस्त आरुषि के बुलाने पर बाथरूम के वेंटीलेटर से जैसे तैसे भागकर कर आयुषी के पास चली आई. सुचना मिलते ही पिंकी के परिवार वालो नें इसका बिरोध किया तो बात आगे बढ़ गई और अंत मे पुलिस को इसकी सुचना दी गयीं. दोनों एक वकील के पास पहुँच गई तो पीछे पीछे दोनों के परिवार के लोग भी कोर्ट पहुंच गए और वहां घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा खड़ा हो गया जो देर शाम तक चलता रहा.

पिंकी ने माता- पिता पर लगाए गंभीर आरोप 
कोर्ट में कई घंटे तक चले इस हाई वोल्टेज ड्रामे में पिंकी ने अपने परिवार और अपने माता- पिता पर कई गंभीर आरोप भी लगाए. इस दौरान पिंकी लगातर आयुषी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही, जिसका साथ आयुषी भी देती रही. अधिवक्ताओं के चैंबर में अधिवक्ताओं ने पिंकी और आयुषी को लाख समझाने की कोशिश की पर पिंकी और आयुषी नहीं माने और लगातार आयुषी के साथ जीने और मरने की बात करती रही. इस दौरान कई अधिवक्ताओं ने दोनों को समझाने की पूरी कोशिश की. 

दोनों है बालिक 
हालांकि अंत में दोनों के नहीं मानने पर एक बॉन्ड भरवाकर उसे आयुषी के हाथों सौंप दिया गया. लिखित बांड में आयुषी ने पिंकी को साथ रखने की बात कही. जिसके बाद पुलिस को बुलाकर दोनों को महिला थाना भेज दिया गया. इस संबंध में अधिवक्ताओं ने बताया कि दोनों गहरे दोस्त हैं और एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं. पिंकी ने कहा कि इसके लिए जो भी कीमत चुकानी पड़ेगी वह चुकाने को तैयार हैं, लेकिन वह और उसी के साथ रहेगी. जानकारी के मुताबिक दोनों बालिक हैं और दोनों बीए की छात्रा है. 

यह भी पढ़ें- अररिया में जमीन विवाद को लेकर पुलिस पर हमला, भीड़ ने दोड़ा-दौड़ाकर पीटा

Trending news